NDTV Khabar

खुद बच्‍ची सी लगने वाली श्रद्धा कपूर परदे पर बनेंगी 'मां'...

निर्देशक अपूर्व ने बताया, '4 बच्चों की मां दिखने और लगने के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की. एक सीन में बच्‍चों को चुप कराती श्रद्धा बिलकुल रीयल मां या एक समझदार और उम्रदराज महिला की तरह लग रही थीं.'

178 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुद बच्‍ची सी लगने वाली श्रद्धा कपूर परदे पर बनेंगी 'मां'...

श्रद्धा कपूर जल्‍द ही 'हसीना: मुंबई की रानी' में नजर आने वाली हैं.

खास बातें

  1. 17 से 40 साल तक के किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा
  2. मां के किरदार के लिए श्रद्धा कपूर ने पढ़ी मां बनने से जुड़ी किताबें
  3. 18 अगस्‍त को रिलीज हो रही है अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना'
नई दिल्‍ली: फिल्म 'हसीना' के टीजर के बाद से ही एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म में उनके लुक से लेकर उनकी बॉडी लेंग्‍वेज तक की काफी तारीफ की जा रही है. अभी तक रोमांटिक फिल्‍मों में नजर आने वाली श्रद्धा अपनी इस नई फिल्‍म में अपनी पुरानी इमेज के उलट काफी कुछ नया करने वाली हैं. इस फिल्‍म में पहली बार श्रद्धा एक रियल लाइफ किरदार को निभाने जा रही हैं, यानी वह पहली बार किसी बायोपिक का हिस्सा बनी हैं. ऐसे में हसीना पारकार के किरदार में श्रद्धा एक-दो साल का नहीं बल्कि उनकी जिंदगी के पूरे 40 साल का सफर पर्दे पर दिखाने वाली हैं. श्रद्धा इस फिल्म में एक जवान लड़की से लेकर 4 बच्चों की मां तक के किरदार में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया बताते हैं कि श्रद्धा ने इस भूमिका के लिए काफी मेहनत और तैयारियां की है ताकि वह परदे पर अपने किरदारों के अलग अलग रूप को सही से उतार सके. अपूर्व ने बताया, '4 बच्चों की मां दिखने और लगने के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की. फिल्म में एक सीन  है जहां श्रद्धा अपने रोते हुए बच्चों को चुप करा रही हैं. श्रद्धा ने उस सीन को ऐसे किया जैसे एक रियल मां हो या एक समझदार और उम्रदराज महिला. मुझे याद है कि श्रद्धा ऐसी किताब पढ़ रही थी जो मां बनने वाली महिलाओं के बारे में थी. उस किताब को ध्यान से पढ़ा और सीखा कि मां बनने वाली महिलाएं किस तरह अपनी कमर के पीछे हाथ रखकर खड़ी होती हैं या चलती हैं और वैसे ही परफॉर्म किया.
 
haseena parkar

अपूर्व लाखिया ने शूटिंग के समय के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम शूटिंग के समय से दो से तीन घंटे पहले बच्चों को बुलाया करते थे और श्रद्धा उन बच्चों के साथ घुला मिला करती थीं. शूटिंग के दौरान हम उन बच्चों के असली माता पिता को भी थोड़ा दूर भेज देते थे ताकि बच्चों की नजर उन पर ना पड़े.' बताया ये भी जा रहा है कि श्रद्धा की छोटी मौसी की बेटी वेदिका के साथ ज्‍यादा समय देने और उनके साथ खेलने की वजह से भी श्रद्धा को आसानी हुई है मां की इस भूमिका को निभाने में.

अपूर्व लाखिया निर्देशित फिल्म 'हसीना' अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर बनी है. यह फिल्म हसीना 18 अगस्त को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement