NDTV Khabar

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं 'डर्टी डांसिंग' की ये सिंगर

टेलीफिल्म 'डर्टी डांसिंग' के प्रीमियर में सिंगर निकोल शेर्जिगर क्रीम कलर की गाउन में दिखाई दीं. इस बैकलेस गाउन में सिंगर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं 'डर्टी डांसिंग' की ये सिंगर

सिंगर निकोल शेर्जिगर ने 'डर्टी डांसिंग' का प्रीमियर अटेंड किया.

खास बातें

  1. डर्टी डांसिंग (2017) के प्रीमियर में पहुंचीं निकोल.
  2. बैकलेस और डीपनैक क्रीम गाउन में दिखीं.
  3. 'डर्टी डांसिंग' में सिंगर पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
अमेरिकी टेलीफिल्म डर्टी डांसिंग (2017) के प्रीमियर में शामिल हुईं सिंगर निकोल शेर्जिगर को लॉस एंजेलिस में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा. वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, गुरुवार को प्रीमियर के दौरान 38 वर्षीय सिंगर खूबसूरत बैकलेस ड्रेस के साथ नजर आ रही थीं, तभी अचानक से वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. निकोल यहां क्रीम कलर की स्लीवलेस गाउन में दिखीं. इस डीपनेस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट पहन रखा था. जैसे ही वह इवेंट से बाहर निकलीं तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.
 
 

#nicolescherzinger

A post shared by Nicole Scherzinger (@thenicolescherzy) on


निकोल 'डर्टी डांसिंग' में सिंगर पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं, यह 1980 के दशक की मशहूर फिल्म का टीवी रीमेक है. न्यूज एजेंसी आईएएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीमियर में वह क्रीम कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. शेर्जिगर हालांकि इसे नोटिस नहीं कर पाईं कि उनका गाउन थोड़ा खिसक गया है और उनके अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे हैं.  
 

प्रीमियर में शामिल होने के बाद वह आफ्टर-पार्टी में शिरकत करने के लिए टीएओ नाइटक्लब चली गईं. इससे पहले भी सिंगर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, साल की शुरुआत में लंदन फैशन वीक के कार्यक्रम स्थल के बाहर जब निकोल कार में बैठने के लिए झुकीं तब भी उन्हें शर्मिदगी का सामना करना पड़ा था. निकोल चेजिंग पापी (2003), लव डॉन्ट कोस्ट ए थिंग (2003), मैन इन ब्लैक 3 (2012) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement