भारत में हो रही बांग्लादेश के इस 'हीरो' की चर्चा में आपका रुख़ क्या होगा...

भारत में हो रही बांग्लादेश के इस 'हीरो' की चर्चा में आपका रुख़ क्या होगा...

खास बातें

  • बांग्लादेश के इस एक्टर का पूरा नाम अशरफुल अलोम सईद है.
  • बांग्लादेश में यह एक्टर 'हीरो अलोम' के नाम से मशहूर हैं.
  • सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग हीरो अलोम का मजाक बना रहे हैं.
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम काफी चर्चा में है और वह नाम है बांग्लादेश के एक एक्टर अशरफुल अलोम सईद का, जो बांग्लादेश में 'हीरो अलोम' के नाम से मशहूर हैं. बांग्लादेश के इस एक्टर को सोशल मीडिया और यू-ट्यूब स्टार के तौर पर जाना जाता है. लेकिन, अब सवाल यह है कि आखिर अचानक से इनकी चर्चा भारत में क्यों होने लगी है?

बता दें, बॉलीवुड और हॉलीवुड में 'हीरो' की जो पर्सनालिटी होती है, अगर उस पैमाने के लिहाज से देखें तो अलोम साधारण कद काठी, पतले शरीर और सांवले रंग के हैं और भारत में चर्चा में आने की वजह उनका शरीर और रंग ही है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग हीरो अलोम का मजाक बना रहे हैं.
 


बीबीसी हिंदी में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, हीरो अलोम कई म्यूजिक वीडियो बना चुके हैं. इन वीडियो में वह खुद हीरो का रोल करते हैं. साथ में गोरे रंग की सुंदर मॉडल्स भी होती हैं.

सोशल मीडिया पर इन्हीं वीडियो से ली तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. अलोम के यू-ट्यूब चैनल के व्यू लाखों में हैं. अलोम का लोकल केबल नेटवर्क का बिजनेस भी है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अलोम के औसत रूप रंग के बावजूद कामयाबी हासिल करने के पहलू पर बात कर रहे हैं. हालांकि ऐसे लोगों की संख्या कम है जो मज़ाक के इतर अलोम के जज़्बें की बात कर रहे हैं लेकिन फिर पते की बात करने वालों की तादाद वैसे भी कम ही होती है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com