ट्रोल करने वालों को दिशा पटानी का करारा जवाब, 'अपने बंद दिमाग के दरवाजे खोलिए'

ट्रोल करने वालों को दिशा पटानी का करारा जवाब, 'अपने बंद दिमाग के दरवाजे खोलिए'

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'एमएस धोनी' में बेहद मासूम से दिखने वाली दिशा पटानी अपनी पहली फिल्‍म के बाद ही काफी पसंद की जा रही हैं. युवाओं में उनकी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन इसके बाद भी वह अक्‍सर अपने बोल्‍ड अंदाज के चलते चर्चा में आती रहती हैं. मासूम चेहरे और बोल्‍ड अंदाज वाली दिशा पटानी एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार वह अपनी ड्रेस के लिए टारगेट की जा रही हैं. उनकी इस ड्रेस को लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है लेकिन दिशा ने इस सब को अपने एक पोस्‍ट से करारा जवाब दिया है.

दरअसल, पिछले महीने हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2017 में दिशा पटानी जिस आउटफिट में पहुंची थीं, उसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की थीं. साथ ही इस इवेंट के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए जिसके बाद लोगों ने उनके ड्रेस का मजाक उड़ाना और उसके लिए उनकी निंदा करनी शुरू कर दी. कुछ लोगों ने दिशा को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी किया. यह घटना शो के हाल ही हुए लाइव टेलिकास्ट के बाद हुई. आखिरकार, दिशा ने इस पूर मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस सब के खिलाफ इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट डाली है.

इस अवॉर्ड फंक्‍शन में कुछ इस अंदाज में पहुंची थीं दिशा पटानी.
 


दिशा ने अपने पोस्‍ट में लिखा, 'हाल ही में मैंने शोषण और बलात्‍कार से जुड़ी खबरें पढ़ी. जिस देश में लोग देवियों की पूजा करते हैं, वहां यह कितने शर्म की बात है कि वहां वह भूल जाते हैं कि उनके और जानवरों के बीच में एक अंतर है. यह बहुत आसान है कि आप एक महिला को उसके कपड़ों के आधा पर जज करें, लेकिन आप अपनी खुद की घटिया सोच और विचारों को नहीं अपना पाते, जहां आप एक महिला के उन अंगों को झांकते हैं जो उसे ढकने के लिए कहे गए हैं.' दिशा ने अपने इस संदेश के आखिर में लिखा,   'ढोंगीपन छोड़िए और अपने बंद पड़े दिमाग के दरवाजे खोलिए.'
 

दिशा पटानी ने अपनी इस पोस्‍ट में उन लोगों की तारीफ भी की है जो इस साब के बीच उनके साथ खड़े थे. बता दें कि दिशा पटानी जैकी चैन की फिल्‍म 'कुंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com