दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली तो रो पड़े फैन्स...

जैसे ही 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को गोली लगी, वैसे ही सेट पर मौजूद उनकी दो फैन्स ने रोना शुरू कर दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी को सेट पर लगी गोली तो रो पड़े फैन्स...

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल.

खास बातें

  • शो में दही-हांडी सीक्वेंस के दौरान 'इशिता' पर होगा हमला...
  • शूटिंग देख रोने लगे दिव्यांका के फैन्स, एक्ट्रेस ने चुप कराया
  • 'ये है मोहब्बतें' से पहले 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की गिनती टेलीविजन की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में होती हैं जाहिर हैं उनकी फैन-फॉलोइिंग में भी कोई कमी नहीं है. लोग 'इशिता' के लिए कितने क्रेजी हैं, इसका अंदाजा आप दिव्यांका की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगा सकते हैं.
 

 

Ishu got injured#divyankatripathidahiya #IshitaBhalla #ishimaa #love #ExpressionsQueen @divyankatripathidahiya

A post shared by Hitarthi_dtd fanpage (@divyanka_thequeenofhearts) on


हाल ही में दिव्यांका ने शो के लिए दही-हांडी स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग की, जिसमें उन्हें गोली लगती है. सेट पर मौजूद शूटिंग देखने आईं दो लड़कियों को यह सीन इतना रियल लगा कि वे इसे देखकर रोने लगी. सीक्वेंस के दौरान जब दिव्यांका को गोली लगती है, तो इन लड़कियों को ऐसा महसूस हुआ कि सच में उनकी इशिता को गोली लग गई. यह देख दोनों रो पड़ी.

ये भी पढ़ें: सैफ-करीना के साथ छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे तैमूर, पिता की गोद में यूं बैठे दिखे

Newsbeep

इसके बाद दिव्यांका खुद उन लड़कियों के पास गईं और उनको चुप कराया. दिव्यांका ने दोनों लड़कियों के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की. कैप्शन में लिखा, "सेट पर मौजूद दो लड़कियों को चुप कराने की कोशिश कर रही हूं, जिन्हें लग रहा है कि इशिता को वाकई गोली लग गई है."
 

 

Trying to comfort two girls when they burst out crying thinking #Ishita is actually 'shot' in a shot.. #PureInnocence #Love

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on


शूटिंग की कई तस्वीरें दिव्यांका के फैन क्लब ने जारी की है. तस्वीरों में लीड एक्टर करण पटेल और बाकी टीम मेंबर्स, दिव्याकां के साथ दिखाई दे रहे हैं.
 

बता दें, दिव्यांका को असली पहचान टीवी शो बनूं मैं तेरी दुल्हन (2006-09) के जरिए मिली. 'ये है मोहब्बतें' से पहले वे कसम से (2007), इंतजार (2009), तेरी मेरी लव स्टोरीज (2012) जैसे टीवी शो से जुड़ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फिल्म 'बरेली की बर्फी' के स्टार्स से खास बातचीत.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...