NDTV Khabar

'ये है मोहब्बतें' को अपना दूसरा घर मानती हैं दिव्यंका त्रिपाठी, प्रत्येक दृश्यों का लेती हैं आनंद

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ये है मोहब्बतें' को अपना दूसरा घर मानती हैं दिव्यंका त्रिपाठी, प्रत्येक दृश्यों का लेती हैं आनंद

दिव्यंका त्रिपाठी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. धारावाहिक की अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी का कहना है कि वह इसमें अपने प्रत्येक दृश्यों का आनंद लेती हैं और अब इसे वह अपना दूसरा घर मानने लगी हैं. इस धारावाहिक में दिव्यांका, इशिता भल्ला की भूमिका में हैं.
 

divyanka mehendi

दिव्यंका ने कहा, 'इशिता अब एक घरेलू नाम बन गया है. मैंने समय के साथ-साथ कई लुक बदले हैं. चट्टान से कूदना या व्हील चेयर पर चलना. अस्ट्रेलिया जाना या पानी में मगरमच्छ से लड़ना. सभी कुछ मुझे बहुत पसंद आया और मैंने सभी दृश्यों का आनंद लिया.'
 
divyanka tripathi

उन्होंने कहा, 'यह शो मेरे लिए खास है क्योंकि मुझे मेरे जीवन साथी विवेक दहिया भी यहीं से मिले. सभी लोग और यह पूरा सेट मेरे लिए दूसरे घर जैसा है.' इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है.
टिप्पणियां

इसी के साथ दिव्यंका ने वर्ष 2013 से अपनी यात्रा शुरू की. इसमें अनिता हस्सानंदनी और करण पटेल भी प्रमुख भूमिका में हैं. 'ये है मोहब्बतें' की पूरी टीम ने गुरुवार को पंजाबी स्टाइल में शो के 1000 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया.
 

divyanka vivek

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में दिव्यंका ने अपने को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी. शादी एक निजी समारोह में हुई थी, जिसमें दोनों के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.
 
शादी में दिव्यंका ने लाल जोड़ा पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. ऑफ व्हाइट शेरवानी में विवेक भी खूब जच रहे थे. इन दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ हुई थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement