NDTV Khabar

दिव्यंका त्रिपाठी ने शेयर की पति विवेक और नच बलिये 8 की टीम के साथ सेल्फी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिव्यंका त्रिपाठी ने शेयर की पति विवेक और <i>नच बलिये 8</i> की टीम के साथ सेल्फी

नच बलिये में हिस्सा ले रही है दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी.

खास बातें

  1. सनाया ईरानी, मोहित सहगल भी सेल्फी में नजर आ रहे हैं
  2. दिव्यंका ने लिखा, 'सितारे अपने सिंपल बेस्ट लुक में'
  3. दिव्यंका ने शो के प्रैक्टिस सेशन के दौरान की सेल्फी शेयर की
नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ नच बलिये 8 में हिस्सा ले रही हैं. इस कपल डांस रियालिटी शो के प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर दिव्यंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनके और विवेक के अलावा अभिनेत्री सनाया ईरानी और उनके अभिनेता पति मोहित सहगल, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष, अभिनेत्री दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम, आश्का गोरड़िया और उनके मंगेतर ब्रेंट गोबल जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. सेल्फी शेयर करते हुए दिव्यंका ने लिखा, "अपने सिंपल बेस्ट अंदाज में सितारे... टीम नच रॉक्स." स्टार प्लस के ये हैं मोहब्बतें के सह-कलाकार दिव्यंका और विवेक की पिछले साल 8 जुलाई को भोपाल में शादी हुई थी.

टिप्पणियां
पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी मोनालीसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नच बलिये 8 में हिस्सा ले रहे हैं, हालांकि सेल्फी में वे शामिल नहीं हैं.
 
 

#Stars at their #SimplestBest... #TeamNach rocks!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on


खबरों की मानें तो पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच से भी शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है. कहा जा रहा है कि वे दूसरे हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में शामिल होंगे.

इस बीच कहा जा रहा है कि अभिनेता रणबीर कपूर नच बलिये 8 के पहले एपिसोड को होस्ट करेंगे, होस्टिंग के साथ वह अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस का प्रचार भी कर सकते हैं जो 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है. शो के पहले एपिसोड का प्रसारण एक अप्रैल को होगा. फिल्ममेकर मोहित सूरी, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शो को जज करेंगे, वहीं अभिनेता करण टैकर शो को होस्ट करेंगे.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement