NDTV Khabar

बलात्‍कार की घटना पर दिव्‍यांका त्रिपाठी का फूटा गुस्‍सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'

दिव्‍यांका ने लिखा, 'क्‍यों हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए जघन्‍य सजा नहीं दे सकते? एक और बलात्‍कार.. हम कौनसी स्‍वतंत्रता की बात कर रहे हैं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बलात्‍कार की घटना पर दिव्‍यांका त्रिपाठी का फूटा गुस्‍सा, बोलीं 'बेटी पैदा करने से अब डर लगता है...'

खास बातें

  1. दिव्‍यांका त्रिपाठी ने पीएम मोदी को किया ट्वीट
  2. देश से बलात्‍कारी रूपी कचरे को साफ कर दीजिए
  3. दिव्‍यांका ने लिखा, 'महिलाओं को बंद करना चाहिए वोट देना'
नई दिल्‍ली: 12 साल की बच्‍ची के साथ चंडीगढ़ में हुई रेप की घटना से टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी कुछ इस कदर हिल गई हैं कि उन्‍होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगा दी है. दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने कई ट्वीट्स कर देश में 'बेटी बचाओ' की जगह 'बेटियों को बचाओ' की जरूरत की बात कह दी है. दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को एड्रेस करते हुए उन्‍हें अपने 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' के तहत देश से 'बलात्‍कारी रूपी कचरे' को हटाने की मांग कर दी है. टीवी शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' में ईशी मां का किरदार निभाने वाली दिव्‍यांका ने यहां तक कह दिया कि वह अब बेटी की मां बनने से भी डरी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: Inside Photos: सैफ की बर्थडे पार्टी में उनके दोनों बच्चों के साथ करीना ने दिए स्टाइलिश पोज

बता दें कि चंडीगढ़ में एक 8 वीं क्‍लास की लड़की से रेप की घटना सामने आई है. यह 12 साल की बच्‍ची स्‍कूल में स्‍वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के खत्‍म होने के बाद शॉर्टकट रास्‍ते से अपने घर जा रही थी और इसी बीच एक शख्‍स ने चाकू के बल पर इस बच्‍ची का रेप किया. इसी घटना के बाद दिव्‍यांका त्रिपाठी ने कई ट्वीट पर इस घटना पर अपना गुस्‍सा जाहिर किया.

दिव्‍यांका ने लिखा, 'क्‍यों हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए जघन्‍य सजा नहीं दे सकते? एक और बलात्‍कार.. हम कौनसी स्‍वतंत्रता की बात कर रहे हैं?'
 
अपने एक दूसरे ट्वीट में दिव्‍यांका ने लिखा, 'महिलाओं को हर पार्टी को वोट देना बंद कर देना चाहिए क्‍योंकि वह उन्‍हें देश के लिए इतना कम जरूरी समझते हैं. हम 'बिना महिलाओं के' या 'बलात्‍कारियों के स्‍वर्ग' में रहते हैं.
 
अपने इसी गुस्‍से को जाहिर करते हुए दिव्‍यांका ने लिखा, 'क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ. बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूं बेटी पैदा करने से. क्या कहूंगी, क्यूं उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?'
 
यह भी पढ़ें: 'I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

दिव्‍यांका ने इसी दौरान पीएम मोदी को भी ट्वीट कर लिखा, 'प्रिय @narendramodi जी, #स्वच्छताअभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं.'
 
दिव्‍यांका त्रिपाठी इन दिनों टीवी शो 'ये हैं मोहब्‍बतें' में नजर आ रही हैं. इससे पहले वह 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' और 'चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्‍टोरी' जैसे शोज में  नजर आ चुकी हैं. दिव्‍यांका ने अपने सीरियल के कोस्‍टार विवके दहिया से शादी की है.

VIDEO: मैंने पूरी ईमानदारी से सेंसर बोर्ड में फैले भ्रष्‍टाचार को खत्‍म किया: पहलाज निहलानी

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement