NDTV Khabar

पहली सालगिरह पर यूरोप की सैर कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, पति के लिए लिखा यह खास मैसेज...

विवेक दहिया को सालगिराह की बधाईयां देते हुए दिव्यांका ने लिखा, "हमारे साथ ही पहली सालगिराह मुबारक. जब से तुम्हारे साथ हूं तब से जिंदगी के मायने बदल गए हैं. इसे जादुई बनाने के लिए धन्यवाद.. तुम्हारी पत्नी!"

434 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली सालगिरह पर यूरोप की सैर कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, पति के लिए लिखा यह खास मैसेज...

दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकात टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी.

खास बातें

  1. पिछले साल 8 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे दिव्यांका-विवेक
  2. 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर पहली बार मिले थे दिव्यांका-विवेक
  3. 'नच बलिए 8' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी जोड़ी
नई दिल्ली: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को एक-साल बीत चुके हैं. पहली सालगिराह के मौके पर दिव्यांका यूरोप की सैर करने गई हैं. पति विवेक को सालगिराह की बधाई देते हुए दिव्यांका ने उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा, "हमारे साथ ही पहली सालगिराह मुबारक. जब से तुम्हारे साथ हूं तब से जिंदगी के मायने बदल गए हैं. इसे जादुई बनाने के लिए धन्यवाद.. तुम्हारी पत्नी!"
बताते चलें कि, दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकत 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी. धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक पहुंची. जोड़ी का पिछले साल 16 जनवरी को रोका हुआ. 8 जुलाई को कपल ने भोपाल में सात फेरे लिए और फिर मुंबई में दोस्तों और करीबियों के लिए ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन किया था. 
शादी के कुछ महीनों बाद जोड़ी टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' का हिस्सा बनी. हफ्ते-दर-हफ्ते बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर दिव्यांका-विवेक ने ऑडियंस का दिल जीता और 'नच बलिए सीजन 8' की ट्रॉफी अपने नाम की.
 

My phone and me in relaxation mode.... #MannKiShanti

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर अब जोड़ी अपनी पहली सालगिराह मनाने यूरोप पहुंची है. इसकी तस्वीरें विवेक और दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर जारी की है. 
बता दें,  दिव्यांका को असली पहचान टीवी शो बनो मैं तेरी दुल्हन (2006-09) के जरिए मिली. 'ये है मोहब्बतें' से पहले वे कसम से (2007), इंतजार (2009), तेरी मेरी लव स्टोरीज (2012) जैसे टीवी शो से जुड़ चुकी हैं. वहीं, विवेक दहिया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ये है आशिकी (2013) में देवेश का किरदार निभाकर की थी. 'ये है मोहब्बतें' के अलावा विवेक 'कवच.. काली शक्तियों से' टीवी शो में अहम किरदार निभा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement