NDTV Khabar

मां बनीं दीपिका ने पहली बार दिखाया बेबी का चेहरा

टीवी पर संध्या राठी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने बेटे की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की है.

13 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां बनीं दीपिका ने पहली बार दिखाया बेबी का चेहरा

बेटे के साथ टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह.

खास बातें

  1. सामने आई 'दीया और बाती हम' की संध्या के बेबी की पहली तस्वीर
  2. एक महीने पहले बेटे की मां बनीं दीपिका सिंह
  3. 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से हुई थी दीपिका की शादी
नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' में एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. इस शो के जरिए वे घर-घर पर संध्या राठी के नाम से मशहूर हुईं. पिछले महीने दीपिका के बेटे का जन्म हुआ था, जो अब एक महीने का हो गया है. बेटे के जन्म के एक महीने पूरे होने पर दीपिका ने उनके साथ एक क्यूट तस्वीर साझा की है. बता दें, यह पहला मौका है जब दीपिका के बेटे की फोटो सामने आई है.
 

तस्वीर में मां-बेटे की यह जोड़ी बेहद जच रही है. दीपिका ने बेटे को अपने बाहों में पकड़ रखा है. फोटो साझा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बेबी आज एक महीने का हो गया. आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद. मां बनना का मतलब पूरे दिन उनकी सेवा करना है, जिसे इन दिनों मैं खूब एन्जॉय कर रही हूं. बेबी, पापा और मम्मा आप सभी को बहुत प्यार करते हैं."
 

 

पॉपुलर टीवी शो दीया और बाती हम (2011-16) में दीपिका सिंह ने संध्या का किरदार निभाया और जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. 27 वर्षीय दीपिका ने 2014 में 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी. दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल जनवरी में आई थी. 20 मई को उनके बेटे का जन्म हुआ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement