यह ख़बर 22 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अस्पताल से अमिताभ को छुट्टी मिली

खास बातें

  • बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को अस्पताल से 13 दिन बाद छुट्टी मिल गई है। उनके पेट पर दो बार ऑपरेशन किया गया था।
मुंबई:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के सेवनहिल्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अमिताभ को 13 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिली है। पिछली 11 तारीख से अमिताभ अस्पताल में भर्ती हुए थए। अमिताभ के पेट में दो बार ऑपरेशन किया गया।
वैसे उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने में महीनों का समय लगेगा। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे घर जाने से पहले अस्पताल में कुछ और दिन रहना पड़ सकता है लेकिन घर पर पूरी तरह से स्वस्थ होने में कुछ महीने लगेंगे।"

69 वर्षीय अमिताभ को यहां 11 फरवरी को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उनके पेट की दो सर्जरी हुई थी। इसके बाद भी उन्होंने जबर्दस्त दर्द की शिकायत की थी और चिकित्सकों को उन्हें निगरानी में रखना पड़ा। उनका सर्जरी के बाद का दर्द कम हो गया है और चिकित्सक उनके स्वास्थ्य में प्रगति से संतुष्ट हैं। अमिताभ को नहाने और बेहतर भोजन लेने की इजाजत दे दी गई है।
अमिताभ बीते 10 दिन से अस्पताल में हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि अब उन्हें चलने-फिरने की इजाजत दे दी गई है। साल 1982 में आई 'कुली' की शूटिंग के दौरान हुई दुर्घटना में अमिताभ बुरी तरह घायल हुए थे। तभी से उन्हें पेट में तकलीफ शुरू हुई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com