डॉली बिंद्रा ने लगाया स्वयंभू 'राधे मां' से जान का खतरा होने का आरोप

डॉली बिंद्रा ने लगाया स्वयंभू 'राधे मां' से जान का खतरा होने का आरोप

डॉली बिंद्रा और राधे मां की फाइल तस्वीर

मुंबई:

स्व घोषित धर्मगुरु राधे मां से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा विवाद राधे मां की भक्त और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी डॉली बिंद्रा को लेकर है। डॉली बिंद्रा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर राधे मां के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करायी है कि उन्हें और उनके परिवार राधे मां और उनके लोगों से जान का ख़तरा है। डॉली के अनुसार राधे मां और उनके लोग डॉली के परिवार को धमकियां दे रहे हैं।

दो दिन पहले डॉली बिंद्रा ने ट्वीट कर कहा कि अब वो राधे मां की भक्त नहीं है।

50 साल की राधे मां जिसका असली नाम सुखविंदर कौर बताया जा रहा है, पिछले कुछ समय से लगातार विवाद में है। पहले वो अपनी लाल मिनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आयी फिर एक 32 साल की महिला ने राधे मां के ख़िलाफ़ अपने ससुराल वालों के दहेज के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

राधे मां पर गुजरात में एक परिवार के सात सदस्यों को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का भी आरोप लगाया गया है। ऐसा तब किया गया जब राधे मां द्वारा उनको किए वादे पूरे नहीं हो पाए थे।

हालांकि राधे मां के प्रवक्ता ने एनडीटीवी को बताया कि, ये आरोप निराधार हैं। राधे मां की सोशल मीडिया में लगातार आलोचना की जा रही है, इनमें ऋृषि कपूर जैसे फिल्म स्टार भी शामिल हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोर्ट में उनके ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करने की याचिका डाले जाने के बाद राधे मां ने भी अग्रिम ज़मानत की याचिका डाली है।