यह ख़बर 09 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

‘साइज जीरो’ में नहीं नजर आना चाहती हैं हुमा कुरैशी

खास बातें

  • अपनी पहली फिल्म ‘गैंगस ऑफ वासेपुर’ में आकर्षक काया और स्वभाविक शैली में नजर आने वाली हुमा को अपना यही रूप रंग पसंद है। हालांकि वजन के मुद्दे पर वह आलोचनाओं की शिकार होती रही हैं।
मुंबई:

‘साइज जीरो’ के प्रति जूनुनी फिल्मी दुनिया में अपनी काया के लिए आलोचना की शिकार होने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी को अपना वर्तमान शारीरिक सौष्ठव ही पसंद है।

अपनी पहली फिल्म ‘गैंगस ऑफ वासेपुर’ में आकर्षक काया और स्वभाविक शैली में नजर आने वाली हुमा को अपना यही रूप रंग पसंद है। हालांकि वजन के मुद्दे पर वह आलोचनाओं की शिकार होती रही हैं।

हुमा ने एक साक्षात्कार में कहा ‘गैंगस ऑफ वासेपुर’ में मैं एक प्यारी लड़की बनी थी और यह एक आकषर्क भूमिका थी। ‘एक थी डायन’ में मैं अभिनेत्री बनी थी। मैंने हमेशा एक प्यारी लड़की की भूमिका अदा की है। मुझे लगता है कि कुछ लोग हैं जिन पर ‘साइज जीरो’ को लेकर सनक सवार है लेकिन आज हम लोगों के पास ऐसी अभिनेत्री हैं जो बहुत ज्यादा दुबली-पतली नहीं हैं।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि आप सोचती हैं कि यह (वजन) एक समस्या है या इसका कुछ फायदा है। ‘साइज जीरो’ के मुकाबले मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर अपना यह व्यक्तित्व पसंद है।