NDTV Khabar

मुझे किसी को अपनी देशभक्ति का सबूत देने की जरूरत नहीं : नसीरुद्दीन शाह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुझे किसी को अपनी देशभक्ति का सबूत देने की जरूरत नहीं : नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह (फाइल फोटो)

मुंबई:

पूर्व पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब के विमोचन के दौरान ट्विटर पर लोगों द्वारा निशाना बनाए जाने पर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्हें किसी के सामने अपनी देशभक्ति को साबित करने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस घटना की जिस तरह से रिपोर्टिंग गई, उससे वह बहुत व्यथित हैं। उस कार्यक्रम के दौरान मौजूद कई बुद्धिजीवियों ने बहुत सी महत्वपूर्ण बातों को सामने रखा था, जिसे अनदेखा कर दिया गया और उन्होंने जो कहा, उसे सबके सामने गलत तरीके से पेश किया गया।

टिप्पणियां

नसीरुद्दीन शाह ने बुधवार को एक टीवी चैनल से कहा, 'मेरा नाम नसीरुद्दीन शाह है और मेरा मानना है कि इसी कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। यदि इसके अलावा कुछ और होता तो उस बात पर इतनी खबर नहीं बनती, जो मैंने कही थी।' उन्होंने कहा, 'घृणा फैलाने वालों के पास दुर्भाग्य से वह स्थान है और वह इस स्थिति में हैं कि उनकी आवाज सुनी जा सकती है। वे खबर को अलग रूप देने की स्थिति में हैं। मुझे अपनी देशभक्ति को किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है।'


उन्होंने कहा कि यह उनकी समझ से बाहर है कि पाकिस्तान की तारीफ में कही गई कोई भी बात राष्ट्र-विरोधी कैसे हो सकती है... यदि वह यह कहें कि इमरान खान एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, तो इसका यह मतलब नहीं हो सकता कि सुनील गावस्कर बेहतर खिलाड़ी नहीं हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CM अमरिंदर ने CAA को लेकर अकाली दल को दी NDA छोड़ने की चुनौती, तो SAD ने ऐसे किया पलटवार

Advertisement