यह ख़बर 20 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैं नहीं चाहता मेरा बेटा फिल्मों में आए : अक्षय

खास बातें

  • अभिनेता-निर्माता अक्षय कुमार अपनी व्यस्तताओं के बावजूद अपने 10 वर्षीय बेटे आरव के साथ अच्छा समय बिताते हैं लेकिन उनका कहना है कि वह उसे फिल्मों से दूर रखना चाहते हैं।
मुंबई:

अभिनेता-निर्माता अक्षय कुमार अपनी व्यस्तताओं के बावजूद अपने 10 वर्षीय बेटे आरव के साथ अच्छा समय बिताते हैं लेकिन उनका कहना है कि वह उसे फिल्मों से दूर रखना चाहते हैं।

अक्षय ने कहा, "वह बहुत छोटा है। मैं अपने बेटे को फिल्मों से दूर रखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह अपने बचपन को जीए। मैं चाहता हूं कि वह जाए और फुटबॉल खेले। समुद्र तट पर जाए और जीवन का आनंद ले।"

बॉलीवुड सितारे अक्षय ने खुलासा किया कि वह अनुशासित जीवन जीते हैं और अपनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद अपने नियम नहीं तोड़ते।

उन्होंने कहा, "मैं पार्टियों में शामिल नहीं होता। मैं समझ नहीं पाता कि वे इतनी तेज आवाज में संगीत क्यों बजाते हैं। मैं जल्दी सोना पसंद करता हूं। मैं रात में नौ-साढ़े नौ बजे सोने चला जाता हूं और सुबह 4.30 बजे उठ जाता हूं।"

अक्षय ने कहा, "ट्विंकल रात में 8.45 बजे सोती हैं और भगवान का शुक्र है कि उनमें और मुझमें केवल यही समानता है। जब आपका साथी भी उसी समय सोता है तो आपका जीवन बहुत शांत बन जाता है। हम दोनों में यह समानता है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस साल प्रदर्शित होने जा रही अक्षय की पहली फिल्म 'हाउसफुल 2' है, जो पांच अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

अन्य खबरें