ड्रग तस्करी मामला : ममता कुलकर्णी ने कहा, मैं अध्यात्म में रमी और बेगुनाह हूं

ड्रग तस्करी मामला : ममता कुलकर्णी ने कहा, मैं अध्यात्म में रमी और बेगुनाह हूं

ममता कुलकर्णी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ममता ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया
  • केन्या के मोंबासा से जारी एक वीडियो टेप में अपनी बात कही
  • अमेरिकी ड्रग एन्फोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन और पुलिस पर लगाए आरोप
मुंबई:

ठाणे ड्रग तस्करी मामले में फंसी पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने बांद्रा के एक होटल में आयोजित पत्रकार परिषद में खुद को बेगुनाह बताया. ममता कुलकर्णी खुद तो कीनिया में हैं  इसलिए उनके वकीलों ने ममता के रिकार्डेड बयान का वीडियो प्ले कर बयान जारी किया. ममता ने कहा कि वे भारतीय संविधान का सम्मान करती हैं लेकिन ठाणे पुलिस और अमेरिकी ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन पर भरोसा नहीं करतीं. दोनों ही संस्थाओं ने उनके खिलाफ झूठी साजिश रच फंसाने का काम किया है.

ममता ने दावा किया कि वे गत बीस वर्ष से अध्यात्म में रमी हुई हैं और बैरागी का जीवन जी रही हैं. पैसा, संपत्ति और ऐशो आराम से खुद को दूर रखा है फिर ड्रग का धंधा क्यों करेगीं. ममता ने ठाणे पुलिस के 2000 करोड़ की ड्रग के दावे को भी गलत बताया. ममता के मुताबिक उनके बैंक एकाउंट में सिर्फ 25 लाख रुपये हैं जिसे उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेत्री के तौर पर कमाया था.

इस मौके पर वकील माजिद मेमन से यह पूछे जाने पर कि क्या ममता कुलकर्णी भारत आकर जांच में सहयोग देंगी?  मेमन ने निकट भविष्य में ममता के भारत आने से इनकार किया. यह पूछे जाने पर कि सिर्फ 25 लाख रुपये की मालकिन इतने वकीलों की फीस और महंगे होटल का खर्चा कैसे वहन कर सकती हैं?  वरिष्ठ वकील माजिद मेमन ने कहा कि उन्हें अभी फीस के तौर पर सिर्फ एक रुपया बतौर टोकन मिला है.

ठाणे पुलिस ने जुलाई महीने में प्रतिबंधित ड्रग एफेड्रिन की 2000 करोड़ रुपये कीमत की खेप बरामद करने का दावा किया था. पुलिस ने तस्करी  के तार विदेशों में होने का दावा कर अंतराष्ट्रीय ड्रग तस्कर विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी को भी आरोपी बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com