NDTV Khabar

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' पस्त, पहले वीकेंड में कमाए 45.75 करोड़ रु.

शाहरुख खान को बॉक्स ऑफिस पर लगातार असफलता का मुंह देखना पड़ रहा है. पहले दिलवाले फिर रईस और अब जब हैरी मेट सेजल ने किया निराश

440 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' पस्त, पहले वीकेंड में कमाए 45.75 करोड़ रु.

जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख और अनुष्का

खास बातें

  1. शाहरुख की फिल्में लगातार हो रहीं फ्लॉप
  2. पहले दिन कमाए थे सिर्फ 15.25 करोड़ रु.
  3. पहले वीकेंड नहीं छू सकी 50 करोड़ रु. का आंकड़ा
नई दिल्ली: शाहरुख खान के साथ सब कुछ सही नहीं चल रहा है. उनकी फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है. पहले वीकेंड में कमाई का रिकॉर्ड कायम करने वाले शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भरती नजर आ रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड में 45.75 करोड़ रु. का कारोबार किया है जो शाहरुख खान की पिछली फिल्मों को देखते हुए काफी कम है. जब हैरी मेट सेजल ने शुक्रवार को 15.25 करोड़ रु., शनिवार को 15 करोड़ रु. और रविवार को 15.50 करोड़ रु. की कमाई की. इस तरह तीन दिन में फिल्म 50 करोड़ रु. तक का आंकड़ा तक नहीं छू सकी. हालांकि उनकी फिल्म दिलवाले ने पहले तीन दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू लिया था. 'जब हैरी मेट सेजल' का बजट लगभग 65-70 करोड़ रु. के बीच बताया जाता है. 

जब हैरी मेट सेजल के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान के लिए आगे की राह आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर गिरती साख उनके लिए मुश्किलें पैदा करने वाली है. इसके अलावा उनका मार्केटिंग का फंडा भी ज्यादा समय तक रंग नहीं लाएगा क्योंकि जब हैरी मेट सेजल को उन्होंने जी-जान से प्रमोट किया लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला. उन्होंने हर कोशिश कर ली लेकिन कमजोर कहानी को वह नहीं चला सके. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement