NDTV Khabar

'बादशाहो' का एक और पोस्‍टर रिलीज, राजस्‍थानी पगड़ी में नजर आ रहे हैं इमरान हाशमी

इस नए पोस्‍टर में पहली बार इमरान के इस फिल्‍म के लुक को सामने लाया गया है. पोस्टर में इमरान हाशमी राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आ रहे हैं. इमरान के हाथों में बंदूक भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बादशाहो' का एक और पोस्‍टर रिलीज, राजस्‍थानी पगड़ी में नजर आ रहे हैं इमरान हाशमी

'बादशाहो' का नया पोस्‍टर बुधवार को रिलीज किया गया है.

नई दिल्‍ली: मंगलवार को डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का पहला पोस्‍टर रिलीज हुआ, जिसमें अजय देवगन नजर आ रहे थे. आज यानी बुधवार को इस फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हुआ है जिसमें बॉलीवुड के 'किसिंग किंग' इमरान हाशमी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इमरान हाशमी के इस धमाकेदार पोस्‍टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सुर्खिंया बटोर ली हैं. इस नए पोस्‍टर में पहली बार इमरान के इस फिल्‍म के लुक को सामने लाया गया है. पोस्टर में इमरान हाशमी राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आ रहे हैं. इमरान के हाथों में बंदूक भी है. पिछले पोस्टर में अजय देवगन की तरह इमरान के हाथ में भी बन्दूक नजर आ रही थी.

इमरान हाशमी ने इस पोस्‍टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.
 
पिछले पोस्टर की तरह इस पोस्टर में भी 1975 की इमरजेंसी का जिक्र है. पोस्टर के अनुसार यह 6 लोगों की कहानी है जिनमें से अजय और इमरान का लुक तो सामने आ गया है. बाकी के 4 लोगों के लुक का अब बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्‍म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज किया जाना है. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के साथ ही शाहरुख खान की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का भी पहला ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

टिप्पणियां
मंगलवार को इस फिल्‍म का यह पोस्‍टर सामने आया.
 
डायरेक्‍टर मिलन लूथरिया के साथ इमरान हाशमी और अजय देवगन इससे पहले फिल्‍म 'वन्‍स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा साल 2011 में आई 'दिल तो बच्‍चा है जी' में भी अजय और इमरान साथ नजर आ चुके हैं. 'बादशाहो' अजय देवगन और मिलन लूथरिया की साथ में चौथी फिल्‍म है.

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अहम रोल में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement