इमरान हाश्मी की ख्वाहिश बेटे को हीरो बनाने की

इमरान हाश्मी की ख्वाहिश बेटे को हीरो बनाने की

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की दिली ख्वाहिश है कि उनका बेटा अयान बॉलीवुड में हीरो बने और अभिनय के क्षेत्र में अपना नाम रोशन करे।

इमरान के मुताबिक अयान में अजीब सा आकर्षण और चमक है जो दूसरों को उनकी तरफ आकर्षित करता है जिसकी वजह से इमरान को लगता है कि बतौर अभिनेता वो दर्शकों को भविष्य में आकर्षित कर पाएगा।

हालांकि इमरान अपने बेटे को हीरो बनाने के लिए ज़ोर नहीं डालना चाहते हैं। वो चाहते हैं की अयान भविष्य में जो भी करे अपनी मर्ज़ी और ख़ुशी से करे मगर फिर भी अयान के हीरो बनने पर इमरान को ज़्यादा ख़ुशी होगी क्योंकि इमरान खुद इस पेशे से जुड़े हैं।

इमरान कहते हैं कि अगर अयान अभिनेता बनेगा तो मैं भी उसे दिशा दिखा सकता हूं और इस पेशे के बारे में सिखा पढ़ा सकता हूं। अयान को किसी और फील्ड में कुछ बता नहीं सकता क्योंकि मुझे अभिनय के अलावा कुछ और नहीं आता। अगर अयान इस पेशे में आया तो उसे सबसे पहले ये सिखाऊंगा कि कामयाबी और नाकामी को किस तरह संभालना चाहिए।

वैसे भी आम तौर पर फ़िल्म इंडस्ट्री में जन्मा ज़यादातर बच्चा होश संभालते ही सबसे पहले हीरो बनने का ही सपना देखता है। ऐसे में ये अच्छी बात है कि इमरान खुद ही तैयार हैं अपने बेटे को हीरो बनाने के लिए।

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com