NDTV Khabar

...जब अहमदाबाद में एक साथ 7000 'सेजल' से मिले शाहरुख खान

सेजल गुजराती नाम है इसलिए सबसे ज्यादा मिस्डकॉल गुजरात से ही आए और प्रतियोगिता का आयोजन अहमदाबाद में किया गया.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब अहमदाबाद में एक साथ 7000 'सेजल' से मिले शाहरुख खान

...जब अहमदाबाद में एक साथ 7000 'सेजल' से मिले शाहरुख खान

खास बातें

  1. 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद में कार्यक्रम का आयोजन
  2. 7000 सेजलों के साथ फिल्म का पहला गाना 'राधा' हुआ लांच
  3. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी
अहमदाबाद: पिछले काफी दिनों से शाहरुख खान के फैन्स उनकी अगली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की टीम ने प्रचार के लिए पहले मिनी ट्रेलर की सीरीज लांच की, जिससे फिल्म के मूड और विषय के बारे में थोड़ी-थोड़ी जानकारी दर्शकों तक पहुंचाई गई. शाहरुख फिल्म में हैरी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा सेजल की भूमिका में हैं.

फिल्म को प्रमोट करने के लिए अहमदाबाद में बुधवार को एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया. इसमें एक या दो नहीं, बल्कि 7000 रियल सेजल ने हिस्सा लिया. दरअसल फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नंबर शेयर किया गया था. नंबर के साथ लिखे मैसेज में कहा गया था कि जिस शहर से सबसे ज्यादा 'सेजलों' की मिस्डकॉल आएगी वहां फिल्म का पहला गाना 'राधा' रिलीज किया जाएगा. सेजल गुजराती नाम है इसलिए सबसे ज्यादा मिस्डकॉल गुजरात से ही आए और प्रतियोगिता का आयोजन अहमदाबाद में किया गया. इसमें 7000 सेजल ने हिस्सा लिया.

कार्यक्रम में शामिल होने शाहरुख अहमदाबाद गए और करीब 7000 सेजलों से मुलाकात की. शाहरुख हमेशा अपने फैन्स का ख्याल रखते हैं. कभी वह टि्वटर पर लाइव होकर फैन्स का जवाब देते हैं तो कभी फिल्म प्रमोशन के लिए फैन्स से मिलने पहुंच जाते हैं. इस बार का उनका तरीका अपने आप में नया था. फिल्म की टीम इतनी सारी सेजलों को देखकर काफी उत्साहित है, क्योंकि उनके प्रमोशन का फंडा भी हिट हुआ. यहां शाहरुख भी इन सब से मिलकर काफी खुश दिखे. उन्होंने सबके साथ थोड़ा समय बिताया और तस्वीरें भी खिंचवाई. इम्तियाज अली निर्देशित यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement