NDTV Khabar

Julie 2 Teaser: बोल्ड अंदाज में हुई जूली की वापसी

फिल्म 'जूली' में नेहा धूपिया ने लगाया था बोल्डनेस का छौंक लेकिन इस बार जिम्मा संभाला है साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Julie 2 Teaser: बोल्ड अंदाज में हुई जूली की वापसी

'जूली-2' के टीजर में राय लक्ष्मी.

खास बातें

  1. 2004 में आई थी जूली
  2. नेहा धूपिया थीं लीड में
  3. बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती है फ्रेंचाइजी
नई दिल्ली: साल 2004 में ‘जूली’ नाम से इरॉटिक फिल्म आई थी. जिसने नेहा धूपिया को रातोरात सनसनी बना दिया था. फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज काफी सुर्खियों में रहा था. अब इसका सीक्वल भी आ रहा है. ‘जूली-2’ नाम की इस फिल्म में नेहा धूपिया तो नजर नहीं आएंगी लेकिन साउथ की सनसनी जरूर इसमें अपनी अदाओं का जादू बिखरेंगी. ‘जूली-2’ का टीजर रिलीज हो गया है, और पर्दा उठ गया है कि यह साउथ की सनसनी कौन है. फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी लीड रोल में हैं. वे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

टिप्पणियां


फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात का इशारा मिल जाता है कि फिल्म में भरपूर बोल्डनेस का इस्तेमाल किया गया है और राई भी बड़े ही बिंदास अंदाज में जो काम मिला है, उसे करती नजर आ रही हैं. वैसे भी जूली का पहला पार्ट भी अपनी बोल्डनेस की वजह से ही चर्चाओं में रहा था. ‘जूली-2’ को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय नायर हैं. राय इससे पहले भी बॉलीवुड में नजर आ चुकी हैं लेकिन वे गेस्ट अपियरेंस थी. फिल्म थी सोनाक्षी सिन्हा की ‘अकीरा’. उन्होंने चिरंजीवी की खैदी नं.150 में आइटम सॉन्ग भी किया था. वे मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.
 
raii
राई लक्ष्मी
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement