फिल्म 'बेबी' में ईशा गुप्ता दिखाएंगी बेपरवाह अदाएं

फाइल फोटो

मुंबई:

इसी महीने 23 जनवरी को रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेबी' के एक स्पेशल गाने 'बेपरवाह' में ईशा गुप्ता अपनी बेपरवाह अदाएं दिखाएंगी।

गौरतलब है कि पहले यह फिल्म बिना किसी गाने के रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन रिलीज़ से कुछ ही दिन पहले इस गाने को फिल्म में पब्लिसिटी के लिए डाला गया है। इंटरनेट पर रिलीज़ इस गाने के ऑडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जिसके बोल फिल्म एक विलेन के 'गलियां' गाने फेम गीतकार मनोज मुंताशिर ने लिखे हैं।

निर्देशक संजय एफ. गुप्ता के निर्देशन में जल्द ही इस गाने की शूटिंग शुरू होगी। इसका संगीत दिया है मीत बर्दरस ने और गाने कि गायिका होंगी अपेक्षा डांडेकर। इस स्पेशल गाने को कोरियोग्राफ करेंगी अभिश्री सेन। गाने को बेहद स्टाइलिश तरीके से शूट किया जाएगा।
 
सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग ग्रेटर नोएडा, नेपाल और आबू ढाबी में हुई है। फिल्म के स्पेशल एक्शन सीन इस्तांबुल में फिल्माए गए हैं। 'अ-वेडनेसडे' और 'स्पेशल 26' के निर्देशक नीरज पांडे ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

इस फिल्म में अक्षय के अलावा राना डुग्गाबत्ति, अनुपम खेर, डैनी डेंगज़ोगपा और तापसी पन्‌नु भी 'बेबी' में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का पहला लुक 25 अगस्त 2014 को अक्षय के फेसबुक पेज पर लॉन्च किया गया था, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला था।