यह ख़बर 20 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शादी की इच्छुक लड़कियों को पसंद आएगी 'अय्या' : रानी मुखर्जी

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'अय्या' में एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं, जिनके माता-पिता अपनी बेटी की शादी के लिए परेशान रहते हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म 'अय्या' में एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं, जिनके माता-पिता अपनी बेटी की शादी के लिए परेशान रहते हैं। रानी का कहना है कि हर वह लड़की जो इस परिस्थिति से गुजर रही है खुद को मीनाक्षी देशपांडे के किरदार से जोड़ कर देखेगी। रानी ने कहा कि वह खुद भी इस परिस्थिति से गुजर रही हैं।

रानी ने कहा, मुझे लगता है कि 'अय्या' के मीनाक्षी के किरदार से हर वह लड़की खुद को जोड़ कर देख सकती है, जिसके माता पिता उनकी शादी कराने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक कि मैं भी कहीं न कहीं खुद को इससे जोड़कर देखती हूं।

रानी इस फिल्म में एक मराठी लड़की का किरदार कर रही हैं, जिसे एक ऐसे पुरुष से प्यार हो जाता है, जिसके शरीर से अच्छी गंध आती है।

अक्टूबर में आने वाली इस फिल्म में रानी तीन अलग-अलग नृत्यशैली लावणी, बैले और टॉलीवुड शैली में नृत्य करती दिखेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानी को यह तीनों ही शैली काफी पसंद आई। रानी ने कहा, मेरे लिए 'अय्या' के गानों की शूटिंग यादगार रही। हर गाना खास और बिल्कुल अलग था। एक गाना बैले, दूसरी टॉलीवुड शैली और तीसरा लावणी में था। फिल्म का निर्देशन सचिन कुंदालकर ने किया है और इसमें रानी के साथ अभिनेता पृथ्वीराज नजर आएंगे।