सेंसर बोर्ड में सबकुछ ठीक नहीं, चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखी निहलानी को चिट्ठी

नई दिल्‍ली:

सेंसर बोर्ड के सदस्य डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी के बीच मतभेद खुल कर सामने आए हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पहलाज निहलानी को चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पर अनुष्का शर्मा की फिल्म NH10 पर बिना बोर्ड से विचार विमर्श किये फिल्म के सीन और डायलॉग डिलीट करने का आरोप लगाया है।

अपनी चिट्ठी में उन्होंने निहलानी पर बोर्ड का भरोसा तोड़ने का आरोप लगाया है। उनका कहना है  कि पहलाज निहलानी ने बोर्ड के सदस्यों के फैसले को अनसुना करके अपनी मनमानी की है और फिल्म NH10 में बिना बोर्ड की सहमति के फिल्म से शब्द कट करवाये जो की बोर्ड के हाल के लिए हुए फैसले के खिलाफ है।

फिल्मों में आपत्तिजनक शब्दों की हाल में सेंसर बोर्ड की लिस्ट पर उठे विवाद के बाद बोर्ड ने लिस्ट को वापस ले लिया था जब तक मामले पर आगे कोई फैसला नहीं होता।

डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी का पहलाज निहलानी पर आरोप है कि निहलानी ने बोर्ड के मामले पर स्तिथि बरकरार रखने के फैसले की अनदेखी की है और इससे उन्हें धक्का लगा है।  डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी के इस फैसले के खिलाफ बोर्ड की जल्द से जल्द मीटिंग बुलाने की मांग की है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com