NDTV Khabar

दो दिन पहले पापा बने फरदीन खान ने दिखाई बेटे की First Photo

फरदान खान के बेटे अजारियस का जन्म शुक्रवार को हुआ था. उन्होंने ट्विटर पर बेटे के जन्म की खबर दी थी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो दिन पहले पापा बने फरदीन खान ने दिखाई बेटे की First Photo

ट्विटर पर फरदीन ने जारी की बेटे अजारियस की पहली तस्वीर.

खास बातें

  1. फरदीन खान ने साझा की बेटे अजारियस की पहली तस्वीर
  2. शुक्रवार को अभिनेता ने दी थी अजारियस के जन्म की जानकारी
  3. फरदीन-नताशा की बेटी दियानी का जन्म 2013 में हुआ था
मुंबई: लाइमलाइट से दूर अभिनेता फरदीन खान ने शुक्रवार को बेटे के जन्म की खबर ट्विटर के जरिए अपने फैन्स के साथ साझा की थी. अब एक्टर ने बेटे अजारियस की पहली तस्वीर ट्विटर पर जारी की है. 43 वर्षीय फरदीन ने अपने बेटे की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा 'ठेंगा', इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स!

आमतौर पर बी-टाउन सेलेब्स अपने बच्चों की तस्वीर साझा करने से परहेज करते हैं, लेकिन फरदान ने ऐसा नहीं किया. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में वे अजारियस को गोद में लिए दिख रहे हैं. हालांकि, बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "आपके बधाई संदेशों एवं शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया. आप सभी को भी हमारी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं. दियानी, नताशा और फरदीन खान." बताते चलें कि, फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं. उन्होंने एक्‍ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से दिसंबर, 2005 में शादी की थी. फरदीन और नताशा एक बेटी दियानी इसाबेल खान के माता-पिता भी हैं. दियानी का जन्म 2013 में हुआ था.  ये भी पढ़ें: Box-Office Collection: जानें दूसरे दिन कितनी दमदार साबित हुई अक्षय की 'टॉयलेट'

फरदीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान रामगोपाल वर्मा की 'जंगल' से मिली. इसके बाद उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' और 'दूल्हा मिल गया' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन खास मुकाम पाने में नाकामयाब रहे.

VIDEO: एक्ट्रेस नीना गुप्ता से ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement