'दंगल गर्ल्‍स' का हॉट लुक, 'दंगल' के बाद भी शॉर्ट हेयर लुक में ही नजर आ रही हैं फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा

'दंगल गर्ल्‍स' का हॉट लुक, 'दंगल' के बाद भी शॉर्ट हेयर लुक में ही नजर आ रही हैं फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा

फातिमा और सान्‍या अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करती हैं.

नई दिल्‍ली:

आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और इस फिल्‍म में सिर्फ आमिर खान ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म की गीता और बबीता यानी फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा को भी रातों रात स्‍टार बना दिया. इन दोनों लड़कियों की दमदार अदाएगी ने सभी को प्रभावित किया. लेकिन यह दोनों सिर्फ अपनी फिल्‍म के लिए ही नहीं बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के लिए भी जानी जाती हैं, जिसमें यह काफी मस्‍ती करती हुई नजर आती हैं. बुधवार को सान्‍या मल्‍होत्रा ने अपने एक हालिया फोटो शूट का एक फोटो शेयर किया है जिसमें यह दोनों एक्‍ट्रेस काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

दरअसल सान्‍या और फातिमा का यह फोटो, उनके एक हालिया फोटोशूट का हिस्‍सा है, जो उन्‍होंने एक प्रसिद्ध मैग्‍जीन एल्‍ले के लिए कराया है. फोटो शूट में दोनों रेड हॉट लिप्स्टिक के साथ नजर आ रही हैं.
 

 

Elle, February issue.

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on


फिल्‍म 'दंगल' से पहले ही इन दोनों एक्‍ट्रेस के बाल काफी लंबे थे, जो इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने काटे थे. लेकिन लगता है उन्‍हें अपना यह दंगल लुक काफी भा रहा है. इस फोटोशूट में भी यह दोनों एक्‍ट्रेस दंगल लुक हेयरस्‍टाइल में ही नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के फोटो इस मैग्‍जीन के फरवरी अंक में दिखाई देंगे. बता दें कि इस फिल्‍म की शुरुआत से ही यह दोनों काफी अच्‍छी दोस्‍त बन गई हैं और अक्‍सर साथ ही समय बिताती हैं.

 
 

#diwali

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on


बता दें कि आमिर खान की बेटी गीता फोगट का रोल करने वाली सना फातिमा शेख एक टीवी शो में बहू के रोल में नजर आ चुकी हैं. फातिमा, जीटीवी के पॉपुलर शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में काम कर चुकी हैं. इस शो में वह 'सुमन' के रोल में नजर आई थीं. यह एक नेगेटिव रोल था. वहीं सान्‍या मल्‍होत्रा दिल्‍ली की हैं और 'दंगल' उनकी पहली ही फिल्‍म है. सान्‍या एक बैले डांसर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com