NDTV Khabar

क्या ब्रैड पिट अपने बच्चों पर चिल्लाए, उनपर हाथ उठाया? एफबीआई ने शुरू की जांच

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या ब्रैड पिट अपने बच्चों पर चिल्लाए, उनपर हाथ उठाया? एफबीआई ने शुरू की जांच

एंजलीना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए दी है अर्जी.

खास बातें

  1. एंजलीना जोली ने सोमवार को कोर्ट में दी थी तलाक की अर्जी.
  2. ब्रैड पिट पर अपने बच्चों पर चिल्लाने और उनपर हाथ उठाने का है आरोप.
  3. एंजलीना ने अपने छहों बच्चों की कस्टडी मांगी है.
लॉस एंजिलस:

हॉलीवुड अभनेत्री एंजलीना जोली ने अपने अभिनेता पति ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्ज़ी दी है. खबरें हैं कि ब्रैड पिट अपने बच्चों से खराब व्यवहार करते हैं और इस वजह से एंजलीना ने उनसे अलग होने का फैसला लिया है. बच्चों से दुर्व्यवहार के मामले में एफबीआई ने जांच शुरू कर दी है.

सेलिब्रिटी वेबसाइट टीएमज़ेड की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने ब्रैड पिट के खिलाफ जांच शुरू की है. वह कुछ दिनों पहले एक प्राइवेट विमान में अपने बच्चों पर भड़क गए थे और उनपर हाथ भी उठाया था.

एफबीआई ने गुरुवार देर शाम बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है कि विशेष विमान न्यायक्षेत्र के तहत ब्रैड पिट पर लगे आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है. प्रेस रिलीज में कहा गया है, 'एफबीआई इस संबंध में जानकारी जुटा रही है. इसके बाद यह तय किया जाएगा कि संघीय स्तर पर इस मामले की जांच आगे बढ़ाई जाए या नहीं.' प्रेस रिलीज में जांच के संबंध में और अधिक जानकारी नहीं दी गई है.

हालांकि लॉस एंजिलस पुलिस डिपार्टमेंट ने ब्रैड पिट मामले में जांच शुरू नहीं की है. विभाग के स्पोक्समैन लॉरेंज़ो क्वैज़ादा ने एएफपी को बताया, "हमारे रिकॉर्ड में इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है और हम ब्रैड पिट से जुड़ी कोई जांच नहीं कर रहे हैं."


इस सप्ताह अमेरिकी मीडिया में खबरें आईं कि ब्रैड पिट गुस्से में अपने बच्चों पर चिल्लाते हैं और उन पर हाथ भी उठाते हैं. इस वजह से ही जोली ने उनसे अलग होने का फैसला लिया. एंजलीना ने सोमवार को ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. उन्होंने तलाक के लिए दोनों के बीच के नहीं मिट सकने वाले अंतर को कारण बताया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने छह बच्चों की कस्टडी की भी मांग की थी.

टिप्पणियां

दोनों अमेरिका के सबसे बड़े फिल्म सितारों में शामिल हैं. दोनों की जोड़ी हॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है, जो 'ब्रैंजलीना' के नाम से चर्चित है. दोनों ने फ्रांस में दो साल पहले शादी की थी, लेकिन दोनों साल 2004 से ही साथ रह रहे हैं. दोनों के छह बच्चों में से तीन उनके अपने हैं, जबकि तीन को उन्होंने गोद लिया हुआ है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement