मुंबई में गणेश उत्सव की धूम, बॉलीवुड सितारों के घर पधारे बप्पा, आइए देखें तस्वीरें भी

मुंबई में गणेश उत्सव की धूम, बॉलीवुड सितारों के घर पधारे बप्पा, आइए देखें तस्वीरें भी

मुंबई:

बॉलीवुड सितारों के घर रोशनी बिखेरने बप्पा पहुंचे हैं। इन सितारों ने गणेश चतुर्थी को बड़े ही धूमधाम से मनाया और बप्पा का स्वागत किया अपने-अपने घरों में।
 

(अपने घर के बाहर मेहमानों का स्वागत करते सलमान)

सलमान ख़ान अपनी फ़िल्म की शूटिंग से समय निकालकर मुम्बई आए हैं और बप्पा के साथ-साथ उन मेहमानों का भी स्वागत किया जो सलमान के घर बप्पा के दर्शन करने आए थे। सलमान के घर डेढ़ दिनों की गणपति की स्थापना होती है। यहां बप्पा के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे आए जिनमें अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली और प्रेम चोपड़ा जैसी हस्तियां शामिल हैं।
 

(गणपति भगवान की पूजा करते नाना पाटेकर)

हमेशा की तरह नाना पाटेकर ने भी अपने घर में गणपति की स्थापना की। इस साल नाना ने बप्पा से महाराष्ट्र के किसानों की हालात सुधारने के लिए प्रार्थना की और कहा कि "किसानों के हालात बद से बदतर हैं और इसके लिए हमने एक संस्था बनाई है जिसमें लोग चन्दा दे रहे हैं और मुझे ख़ुशी है कि आम आदमी महाराष्ट्र के किसानों की मजबूरी समझ रहा है"।
 

(गणपति की पूजा करते जितेंद्र और तुषार)

जिंतेंद्र के घर भी बप्पा पधारे हैं। हमेशा की तरह ख़ुशी से भरे थे जितेंद्र। आरती में उनके साथ उनके बेटे तुषार कपूर भी शामिल थे। इस मौक़े पर जितेंद्र ने बप्पा के साथ अपने बचपन की यादों को बांटा और कहा कि "हमलोग बचपन में बहुत मज़े करते थे। सार्वजनिक गणेशोत्सव में चंदा इकट्ठा करते थे। पंडाल बनाते थे और 11 दिन तक हर रात बप्पा के साथ होते थे और मज़े करते थे। विसर्जन के समय ख़ूब नाचते थे।"
 

(अपने परिवार के साथ पूजा करते गोविंदा)

गोविंदा ने गणेशोत्सव का त्योहार अपने परिवार के साथ मनाया और बप्पा से अपनी फ़िल्म की सफ़लता की कामना की। गोविंदा ने कहा कि "इस साल बप्पा से बहुत कुछ मांगा है और ये भी कहा कि मेरी फ़िल्म सफ़ल करें।"
 

(अपनी फिल्म की टीम के साथ पूजा करने पहुंचे मधुर भंडारकर)

फिल्मों की सफ़लता की कामना करने निर्देशक मधुर भंडारकर पहुंच गए अंधेरी के राजा के दरबार में अपनी आने वाली फ़िल्म कैलेंडर गर्ल की अभिनेत्रियों को लेकर और कहा कि "हम बप्पा से आशीर्वाद लेने आए थे और बप्पा से अपनी फ़िल्म की कामयाबी की कामना की है।"
 

(सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने के बाद मनीषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीषा कोइराला ने सिद्धि विनायक के दरबार में मत्था टेका और शुक्रिया अदा किया बप्पा का कैंसर से मुक्ति दिलाने के लिए। यहां मनीषा ने कहा कि "मैं अक्सर सिद्धि विनायक आती हूं। बहुत आस्था है और मुझे लगता है कि इन्होंने ही मुझे कैंसर से ठीक किया है।"
 


विवेक ओबेरॉय ने पूरे परिवार के साथ अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया और कहा कि "हम बड़ी ख़ुशी और आस्था के साथ बप्पा को अपने घर लाते हैं। मोदक और पूरण पोली खाते हैं।"

नील नितिन मुकेश ने अपने परिवार के साथ साथ smile फाउंडेशन के बच्चों के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया। अपने पापा नितिन मुकेश के साथ आरती की और बच्चों के साथ आरती पर बप्पा के साथ डांस किया।