फिल्‍म 'ओके जानू' का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च, श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर 'आशिकी2' के बाद फिर दिखेंगे साथ

फिल्‍म 'ओके जानू' का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च, श्रद्धा कपूर और आदित्‍य रॉय कपूर 'आशिकी2' के बाद फिर दिखेंगे साथ

खास बातें

  • श्रद्धा और आदित्‍य कपूर की फिल्‍म 'ओके जानू' का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च
  • फिल्‍म में नरीरुद्दीन शाह भी आएंगे अहम भूमिका में नजर
  • करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ही किया था पोस्‍टर लॉन्‍च
नई दिल्‍ली:

आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्‍म 'ओके जानू' का आज ट्रेलर लॉन्‍च हो गया है. ट्रेलर में श्रद्धा और आदित्‍य दोनों ही काफी अच्‍छे लग रहे हैं. श्रद्धा ने अपनी इस आने वाली फिल्‍म के ट्रेलर लॉच की जानकारी अपने फैन्‍स को ट्विटर पर पहले ही दे दी. इतना ही नहीं ट्रेलर लॉच से कुछ घंटे पहले ही उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर फिल्‍म के कुछ फोटो भी शेयर किए. इस फिल्‍म में श्रद्धा और आदित्‍य की जोड़ी फिल्‍म 'आशिकी 2' के बाद एक बार फिर साथ दिखेगी.

 



डायरेक्‍टर और निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म 'ओके जानू' के ट्रेलर की बात करें तो इससे साफ है कि बॉलीवुड में एक और फिल्‍म ऐसी आ रही है जिसमें फिल्‍म के दोनों किरदार एक दूसरे से शादी नहीं करना चाहते लेकिन साथ रहना चाहते हैं. पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्‍म 'बेफिक्रे' भी लगभग कुछ इसी थीम पर बनी फिल्‍म है. केवल यही नहीं, बॉलीवुड में बनने वाली कई फिल्‍मों में ऐसा ही विषय देखा जा चुका है. ऐसे में यह देखना होगा कि फिल्‍म 'ओके जानू' अपने दर्शकों के लिए क्‍या नया लाती है.

 
इस फिल्‍म के ट्रेलर में श्रद्धा और आदित्‍य के अलावा नसीरुद्दीन शाह भी नजर आ रहे हैं. नसीरुद्दीन से इस फिल्‍म में कुछ संजीदगी की उम्‍मीद की जा सकती है और उम्‍मीद है कि उन्‍हीं के बहाने रिश्‍तों की कोई फिलोसफी समझा दी जाए.

हाल ही में करण जौहर ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर अपने ट्विटर अकाउंट से रिलीज किया था. यह फिल्‍म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 

यहां देखें फिल्‍म 'ओके जानू' का ट्रेलर -

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com