अमिताभ-दीपिका की फ़िल्म 'पीकू' सिनेमाघरों में, कलाकार उत्साहित

मुंबई:

फिल्म 'पीकू' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म की टीम का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है, लिहाजा इसका प्रचार अंतिम चरण तक जारी रहा और इसके प्रमोशन के लिए रिलीज़ से एक दिन पहले फ़िल्म की टीम ने कई इवेंट्स किए।

'पीकू' की टीम कभी मक्खन बनाने वाली कंपनी के साथ अपनी फ़िल्म का प्रचार करने में जुटी रही तो कभी आभूषण बनाने वाली कंपनी के साथ 'पीकू' का प्रोमोशन किया गया। इसमें दीपिका पादुकोण, इरफ़ान खान और निर्देशक सुजीत सरकार शामिल रहे।

हालांकि फिल्म इसी शुक्रवार यानी आज रिलीज़ हो रही है, फिर भी फिर भी टीम का प्रचार अभियान रुका नहीं है, क्योंकि इनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। ये 'पीकू' को अंतिम चरण तक इसलिए प्रोमोट कर रहे हैं ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को मालूम हो कि इसी शुक्रवार फिल्म रिलीज़ हो रही है, क्योंकि इनके मुताबिक फ़िल्म बहुत ही अच्छी कहानी को लेकर अच्छी तरह से बनाई गई है।

दीपिका ने कहा कि मेरी यह पहली फिल्म है, जिसे हम रिलीज़ के एक हफ्ते पहले से लोगों को दिखा रहे हैं और यही हमारे आत्मविश्वास को दर्शाता है कि हमने फिल्म अच्छे से बनाई है। हम उत्साहित हैं इस फिल्म को लेकर।

इसमें कोई शक नहीं कि निर्देशक सुजीत सरकार अच्छी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और वह फ़िल्म 'विक्की डोनर' और 'मद्रास कैफ़े' जैसी सफल फिल्में दे चुके हैं और चूंकि फ़िल्म 'पीकू' में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान जैसे कलाकार अभिनय कर रहे हैं इसलिए 'पीकू' से उम्मीदें भी बढ़ी हुई हैं। सुजीत कहते हैं कि मैं बिलकुल भी घबराया हुआ नहीं हूं। अगर डरना होता तो फ़िल्म बनाने से पहले डरता मागर अब फ़िल्म बन चुकी है और मेरे हाथ से निकल चुकी है। उत्सुक हूं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए, क्योंकि इंडस्ट्री से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब देखना दिलचस्प होगा की इनका आत्मविश्वास दर्शकों के विश्वास पर कितना खरा उतरेगा।