NDTV Khabar

पाक कलाकारों पर पाबंदी के खिलाफ फिल्मकार राहुल अग्रवाल ने इम्पा से दिया इस्तीफा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाक कलाकारों पर पाबंदी के खिलाफ फिल्मकार राहुल अग्रवाल ने इम्पा से दिया इस्तीफा

रजनीकांत और संजय दत्त के साथ राहुल अग्रवाल (फोटो राहुल अग्रवाल की ट्विटर वाल से साभार)

खास बातें

  1. राहुल अग्रवाल इम्पा के फैसले से खफा
  2. इस्तीफा सोशल मीडिया पर शेयर किया
  3. कहा, कलाकारों पर पाबंदी समस्या का हल नहीं
मुंबई:
टिप्पणियां
फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन यानी इम्पा से कार्यकारी बोर्ड के सदस्य फिल्मकार राहुल अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है. गुरुवार को इम्पा ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने पर पाबंदी लगाने का फैसला किया था. राहुल इसी फैसले से खफा थे.
 
इम्पा की हुई एनुअल जनरल मीटिंग में करीब 200 निर्माता जुटे थे. उन्होंने सर्वसहमति से पाकिस्तानी कलाकारों से फिल्मों में काम नहीं करवाने का निर्णय किया. इम्पा की बैठक में इस संबंध में प्रस्ताव लाया गया था जिसके बाद तय हुआ कि जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक कलाकारों के साथ पाकिस्तानी टेक्नीशियनों से भी काम नही लिया जाएगा.
   
राहुल ने इस फैसले के खिलाफ जाकर अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फिर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाक कलाकारों पर पाबंदी समस्या का हल नहीं. इससे दोनों देशों के रिश्तों में और ज्यादा खटास आएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement