'साड्डा मूव': 'राब्ता' में सुशांत ने दिखाया अपना मूड, दिलजीत संग जमाया रंग

फिल्म राब्ता में कैसा होगा सुशांत का ‘मूड’ ये बात सामने आ गई है. हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आने वाली फिल्म 'राब्ता' के नए गाने की. फिल्म का नया गाना 'साड्डा मूव' रिलीज हो गया है.

'साड्डा मूव': 'राब्ता' में सुशांत ने दिखाया अपना मूड, दिलजीत संग जमाया रंग

खास बातें

  • गाने में सुशांत सिंह तो अपनी गैंग के साथ नजर आ रहे हैं.
  • दिलजीत ने गाने को अपनी आवाज दी है.
  • यह फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है.

फिल्म राब्ता में कैसा होगा सुशांत का ‘मूड’ ये बात सामने आ गई है. हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की आने वाली फिल्म 'राब्ता' के नए गाने की. फिल्म का नया गाना 'साड्डा मूव' रिलीज हो गया है. इस गाने में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं. दिलजीत ने गाने को अपनी आवाज दी है. 'साड्डा मूव, मूव' करते करते यह गाना वाकई आपका मूड बना देगा... पंजाबी धुनों पर थिरकते सुशांत सिंह वाकई कूल लग रहे हैं...

गाने की शुरुआत रैप से की गई है. यह गाना दोस्तों की मस्ती से भरा हुआ दिख रहा है, जिसमें सुशांत तो दिखे लेकिन कृति इसमें नजर नहीं आईं. यह गाना फिल्म के बाकी गानों से काफी अलग लग रहा है. जहां बाकी गानों में प्यार मुहब्बत की बात है वहीं इसमें सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ सड़कों पर जमकर मस्ती करते दिखे. 

इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे लिखा है अमिताभ भट्टचार्या और इर्शाद कामिल ने. यह गाना पूरी तरह से यूथ को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इस गाने के साथ ही फिल्म राब्ता की टीम धूम मचाने की तैयार में जुट गई है. सुशांत और कृति की यह फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है. 

फिल्म 'राब्ता' के लिए दीपिका पादुकोण ने भी ट्रेनिंग ली है. वह इस फिल्म में कैमियो करती नजर आएंगी. फिल्म 'राब्ता' में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

 जरा देखिए तो सही साड्डा मूड- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com