यह ख़बर 30 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सस्पेंस से भरपूर है आमिर की 'तलाश'

खास बातें

  • आमिर खान की फिल्म 'तलाश' शुरू होती है, एक फिल्म स्टार की मौत से, जिसकी तहकीकात में इंस्पेक्टर शेखावत यानी आमिर खान लग जाते हैं।
मुंबई:

आमिर खान की फिल्म 'तलाश' शुरू होती है, एक फिल्म स्टार की मौत से, जिसकी तहकीकात में इंस्पेक्टर शेखावत यानी आमिर खान लग जाते हैं। उनकी पत्नी का किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया है। फिल्म में करीना कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दकी और सुब्रत दत्ता का भी अहम किरदार है। इससे ज्यादा कहानी बताना उचित नहीं होगा, क्योंकि अगर कहानी पता चल गई तो जाहिर है फिल्म देखने में शायद उतना मजा न आए।

फिल्म के लिए प्रचार किया जा रहा था कि यह एक मर्डर मिस्ट्री है, लेकिन कहानी कुछ और ही निकलती है और यह सरप्राइज जहां कुछ को अच्छा लगने की उम्मीद है, वहीं शायद कुछ को उतना ही खराब भी लगे। फिल्म की गति थोड़ी धीमी भी पड़ती है। वहीं फिल्म के दो ट्रैक्स के बीच डायरेक्टर रीमा कागती जब दर्शकों को ले जाती हैं तो लगता है कि हम कहानी में भटकने लगे हों, जिसकी वजह से आपके भावनात्मक सफर को झटका लग सकता है। उम्मीद है लोग कहानी समझ पाएं और उस पर विश्वास कर पाएं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर और करीना की जबरदस्त परफॉर्मेंस है, वहीं रानी ने भी अपना किरदार बखूबी निभाया है। सुब्रत और नवाजुद्दीन का रोल भी दमदार है। फिल्म में फरहान अख्तर द्वारा लिखे गए डायलॉग आपको पसंद आएंगे। कुल मिलाकर एक बार फिल्म जरूर देखिए और खुद तय कीजिए क्योंकि फिल्म के विषय से अगर आप इत्तेफाक रखते हैं तो शायद आपके लिए यह एक जबरदस्त फिल्म साबित हो। इस फिल्म के लिए 2.5 स्टार्स।