रिव्यू : 'मोह माया मनी' की रफ्तार धीमी पर बांधकर रखेगी फिल्म | 2.5 स्टार

रिव्यू : 'मोह माया मनी' की रफ्तार धीमी पर बांधकर रखेगी फिल्म | 2.5 स्टार

'मोह माया मनी' में रणवीर शौरी और नेहा धूपिया हैं मुख्य भूमिकाओं में.

मुंबई:

इस हफ़्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'मोह माया मनी' के लेखक और निर्देशक हैं मुनीष भारद्वाज. फिल्म में अहम भूमिकाएं निभाई हैं रणवीर शौरी, नेहा धूपिया, विदुषी मेहरा, देवेंद्र चौहान और अश्वथ भट्ट ने. यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें रणवीर शौरी एक प्रॉपर्टी ब्रोकर हैं और उनकी पत्नी के किरदार में हैं नेहा धूपिया जो फिल्म में एक मीडिया एक्सिक्यूटिव बनी हैं. फिल्म में रणवीर जल्द से जल्द बहुत पैसा कमाना चाहते हैं जिसकी वजह से वह कमाई का गलत रास्ता चुनते हैं और उनकी महत्वाकांक्षा उन्हें ले डूबती है.

बात फिल्म की खामियों की.
फिल्म की गति एक क्राइम थ्रिलर की तरह नहीं है. लेखक और निर्देशक स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में इमोशन डालने के चक्कर में फिल्म की रफ्तार से हाथ धो बैठते हैं. साथ ही फिल्म में कई जगह तथ्यों की कमी दिखी. फिल्म के किरदार कहानी जमाने में थोड़ा वक्त लेते हैं और फिल्म धीमी पड़ जाती है. कहानी का विषय फिल्म में कम इस्तेमाल हुआ है हालांकि विषय में कुछ नयापन नहीं है.

अब बात खूबियों की.
फिल्म में कहानी कहने का तरीका आपको बांधे रखेगा. फिल्म में सस्पेंस बना रहेगा और आप बिना ऊबे फिल्म की कहानी के साथ आगे बढ़ते जाएंगे. हां, गति ज़रा धीमी ज़रूर है. फिल्म के कुछ हिस्से में दो अलग-अलग नज़रिए से कहानी कही जाती है. नेहा और रणवीर दोनों ने काम अच्छा किया है. बतौर एक्टर आपको उनसे शिकायत नहीं होगी. निर्देशक मुनीष की ईमानदार कोशिश है 'मोह माया मनी'. मेरी तरफ़ से फिल्म को 2.5 स्टार.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com