यह ख़बर 25 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी 'रेस-2'

खास बातें

  • फिल्म की कहानी के बारे में बात करना मुश्किल है, क्योंकि कहानी बताने में आप बड़ी स्टारकास्ट के बीच उलझ कर रह जाएंगे ।
मुंबई:

अब्बास-मस्तान की 'रेस' की सीक्वल 'रेस 2' में अभिनेता अनिल कपूर, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पदुकोण, अमीषा पटेल और जैकलीन और स्पेशल अपीयरेंस में बिपाशा बसु भी फिल्म में नजर आई हैं।

फिल्म की कहानी के बारे में बात करना मुश्किल है, क्योंकि कहानी बताने में आप बड़ी स्टारकास्ट के बीच उलझ कर रह जाएंगे और वैसे भी 'रेस 2' की कहानी में क्या होगा शायद आपको यह पता ही हो, यानी एक्शन, गाने, धोखा और लूटपाट। इसके अलावा इसमें आलीशान जगहों पर शूटिंग और अरबों की डील है।

अब्बास-मस्तान को अब यह समझ लेना चाहिए कि दर्शकों को इन सबके अलावा कहानी में या तो गहराई या फिर सस्पेंस चाहिए। हां, फिल्म में कुछ डायलॉग जरूर पसंद आएंगे।

फिल्म में जॉन की फिटनेस अच्छी लग सकती है, सैफ का लिबास आपको भा सकता है और फिल्म में दीपिका शायद आपको आकर्षित कर पाए, पर इसके अलावा कहानी में क्या है, यह फिल्म देखकर ही पता लगेगा क्योंकि आपकी पसंद मेरी पसंद से अलग हो सकती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का एक्शन कहीं−कहीं अच्छा है। खासतौर से सैफ और शार्प शूटर का एक्शन सीक्वेंस। गानों की बात करें तो सिर्फ फिल्म का टाइटल सॉन्ग ही मुझे पसंद आया हालांकि उस गाने को भी गलत जगह पर इस्तेमाल किया गया है तो इस बार फिल्मों की रेस में 'रेस 2' को 1.5 स्टार।