Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

मुंबई में फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर हुआ जारी

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में फिल्म 'शमिताभ' का ट्रेलर हुआ जारी

शमिताभ में अमिताभ

मुंबई: मुंबई में अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म शमिताभ का ट्रेलर एक सिंगल स्क्रीन थिएटर में रिलीज़ किया गया, इस मौके पर फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दक्षिण भारत के स्टार धनुष एक अहम् किरदार निभा रहे हैं, साथ ही कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन इस फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

इस फिल्म का गाना 'पिडली' जिसे अमिताभ ने खुद गाया है वो पहले ही सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर रिलीज़ किया जा चुका है और काफी पॉपुलर भी हो रहा है।

दर्शकों के इस प्यार के लिए अमिताभ बच्चन ने सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि, "दर्शकों की प्रतिक्रिया देख और सुनकर काफी अच्छा लग रहा है, आर.बालकी ने मुझे बाथरूम सिंगर बना दिया है"।

फ़िल्म शमिताभ् के निर्देशक आर. बालकी हैं जो पहले भी अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म 'चीनी कम' और 'पा' जैसी बहुचर्चित और कामयाब फिल्में बना चुके हैं। अमिताभ को भरोसा है की आर.बालकी ने इस बार भी कुछ अलग किस्म की फिल्म बनाई है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के मौके पर फिल्म के कलाकार धनुष और अक्षरा भी काफी खुश दिखे, क्योंकि जहाँ अक्षरा के लिए पहली ही फिल्म में अमिताभ बच्चन और आर.बालकी जैसी हस्तियों के साथ काम करना, एक सपना पूरा होने जैसा है वहीँ धनुष के लिए ये बॉलीवुड में किया गया एक और एक्सपेरीमेंट है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement