NDTV Khabar

'बाहुबली 2' की सक्सेस देख हैरत में फिल्म के डायरेक्टर, जानिए क्या बोले?

न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में एस एस राजामौली ने बताया कि 'बाहुबली 2' की सफलता के लिए उन्होंने लंबा इंतजार और प्रयास किया है.

2242 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली 2' की सक्सेस देख हैरत में फिल्म के डायरेक्टर, जानिए क्या बोले?

'बाहुबली 2' की सक्सेस पर बोले डायरेक्टर एस एस राजामौली.

खास बातें

  1. 'बाहुबली 2' की सफलता देख हैरत में एस एस राजामौली.
  2. हजार करोड़ कमाने वाली भारत की पहली फिल्म बनी 'बाहुबली'
  3. 'बाहुबली' के हिंदी वर्जन ने बटोरे 633 करोड़ रुपये.
नई दिल्ली: भारतीय फिल्म जगत में अपनी हालिया फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' से उथल-पुथल मचाने वाले डायरेक्टर एस.एस. राजामौली फिल्म की सफलता देख हैरत में हैं. न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "सच कहूं, तो हम इस प्रकार की सफलता की उम्मीद कर रहे थे. हमने इसके लिए लंबा इंतजार और प्रयास किया. अब जब यह हमें मिली है, तो इस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. मैं अब भी इस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. इस सफलता पर भरोसा कर पाना मुश्किल है." 
 
 

Successfully enters 3rd week.. Jai Mahishmathi #Baahubali2 #IndianCinema #Baahubali

A post shared by Baahubali (@baahubalimovie) on


'बाहुबली' सीरीज की पहली फिल्म के पूरे एक साल बाद दूसरी फिल्म बीते महीने 28 अप्रैल को रिलीज हुई और 1000 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई.

'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुबातिक तीसरे हफ्ते फिल्म ने 67.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. रिलीज से अब तक इसकी कुल कमाई 633 करोड़ रुपये रही है. इस प्रकार की सफलता से अगली बड़ी फिल्म के निर्माण के लिए प्रेरित होने के बारे में आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में राजामौली ने कहा, "काफी समय से मेरी इच्छा ऐतिहासिक गाथा महाभारत पर फिल्म के निर्माण की है. आप इसके स्तर का अंदाजा लगा सकते हैं और यह हर किसी की सोच से परे होगी. हालांकि, मुझे नहीं पता कि मेरी यह इच्छा कब पूरी होगी."
 
 

#1000CroreBaahubali #Baahubali2 #Baahubali #IndianCinema

A post shared by Baahubali (@baahubalimovie) on


बता दें, 2015 में रिलीज 'बाहुबली' का दूसरा भाग 'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरी. प्रभास और राणा दग्गुबाती फिल्म में लीड रोल में हैं. इसमें अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन और सत्यराज जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement