NDTV Khabar

फिल्मी फ्राइडे : शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री परदे पर!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मी फ्राइडे : शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री परदे पर!
मुंबई:

दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म हुआ। अमिताभ बच्चन की फ़िल्म शमिताभ आज रिलीज़ हो रही है। आज सिनेमा घरों में फ़िल्म शमिताभ के साथ लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनी फ़िल्म जय जवान जय किसान भी रिलीज हो रही है।

पिछले कुछ समय से फ़िल्म शमिताभ काफी चर्चा में रही है और इस फ़िल्म का इंतज़ार किया जा रहा था क्योंकि इस फ़िल्म के द्वारा अमिताभ बच्चन और निर्देशक आर बालकी एक बार फिर साथ आए हैं। इस जोड़ी ने पहले फ़िल्म चीनी कम और फ़िल्म पा जैसी कामयाब और अलग हटके फ़िल्म दी है। और यही वजह है की ये फ़िल्म न सिर्फ चर्चा में थी बल्कि इसका इंतज़ार भी किया जा रहा था जो आज ख़त्म हो रहा है।

शमिताभ में बिग बी के साथ तमिल फ़िल्म स्टार धनुष और कमल हस्सन की बेटी अक्षरा हस्सन मुख्य भूमिका में हैं। इलैयाराजा का संगीत है।

इस शुक्रवार शमिताभ के अलावा एक और फ़िल्म आ रही है जिसका नाम है जय जवान जय किसान। इस फ़िल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर की जीवनी दिखाई जायेगी। हालांकि छोटा बजट होने के कारण इस फ़िल्म का प्रचार भी ठीक से नहीं हो सका, मगर निर्देशक मिलान अजमेर ने इस फ़िल्म के ज़रिये लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की है। फ़िल्म में ओम पूरी, प्रेम चोपड़ा और रति अग्निहोत्री जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement