ऋषि कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, बच्चे की न्यूड तस्वीर ट्वीट करने का आरोप

अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है.

ऋषि कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, बच्चे की न्यूड तस्वीर ट्वीट करने का आरोप

खास बातें

  • बच्चे की न्यूड तस्वीर ट्वीट कर फंसे ऋषि कपूर
  • बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ FIR
  • ट्विटर पर ऋषि कपूर के 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सर्खियां बटोर रहे हैं. ऋषि के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. इस मामले में 'जय हो फाउंडेशन' एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने कहा, "हम आपसे पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध करते हैं."

ये भी पढ़ें: सलमान खान की गर्लफ्रेंड पर टिकी निगाहें, ट्रेडिशन आउटफिट पहन गणपति विसर्जन में हुईं शामिल

इस संबंध में शिकायत बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. 'जय हो फाउंडेशन' महाराष्ट्र स्थित एक एनजीओ है, जो महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत पंजीकृत है. बयान के मुताबिक, "ऋषि कपूर के ट्विटर पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसका मतलब है कि यह अश्लील तस्वीर 26 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी होगी. इसे अब तक 66 से अधिक बार रिट्वीट किया गया है और 476 लाइक मिल चुके हैं." 

ये भी पढ़ें: चीन के बाद अब हांगकांग के बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा रही 'दंगल', जानें दो दिन की कमाई

ट्विटर पर एक्टिव ऋषि ने शनिवार को एक फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक शौतान बच्चे की करतूतों का शिकार एक आदमी को बनना पड़ा. वीडियो में बच्चे की शौतानियों की वजह से एक आदमी महिला से एक नहीं बल्कि दो बार पिटता दिख रहा है. देखें ऋषि का ट्वीट...

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रिया में 'बेबीमून' एन्जॉय कर रही हैं सेलिना जेटली, देखें PHOTOS

आखिरी बार फिल्म कपूर एंड सन्स (2016) में नजर आए ऋषि कपूर इन दिनों फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें ऋषि कपूर और परेश रावल की नोंकझोंक देखने को मिली. इसके अलावा ऋषि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

VIDEO: बॉलीवुड के 'बंदूकबाज' से खास मुलाकात.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट IANS से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com