NDTV Khabar

फर्स्ट लुक: ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह की भूमिका में दिखेंगे अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर पत्रकार संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर आधारित फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फर्स्ट लुक: ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह की भूमिका में दिखेंगे अनुपम खेर

खास बातें

  1. संजय बारू की किताब पर आधारित होगी यह फिल्म.
  2. अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे.
  3. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.
प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ किताब पर आधारित फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाएंगे. यह किताब संजय बारू ने लिखी है जो 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे. अभ‍िनेता अनुपम खेर ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी जारी किया है. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर पत्रकार संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर आधारित फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.
 

62 साल के अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म में सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. नवोदित निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे फिल्म का निर्देशन करेंगे. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार हंसल मेहता फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हां, मैं यह लिख रहा हूं.’’ 

खबरें हैं कि इस फिल्म का स्केल 1982 में बनी निर्देशक रिचर्ड एटनबरो की 'गांधी' के स्तर का होगा. इस फिल्म में बेन किंगस्ले ने गांधी का किरदार निभाया था. अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह का किरदार निभाने के को लेकर बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं. 

टिप्पणियां
सुनील बोहरा इससे पहले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों को को-प्रड्यूस कर चुके हैं. बोहरा ने बताया कि 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्ट' फिल्म पर रिसर्च पूरी हो चुकी है. अनुपम खेर के अलावा दूसरे अभिनेताओं के ऑडिशन का काम भी तकरीबन हो चुका है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement