यह ख़बर 08 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अभिनेत्रियों को बड़े अभिनेता संग काम करने से मिलती है सफलता : हेमा मालिनी

खास बातें

  • खुद का उदाहरण देते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "मैंने अपनी पहली फिल्म 'सपनों का सौदागर' राज कपूर साहब के साथ की थी, जो बहुत प्रसिद्ध अभिनेता थे और उम्र में भी मुझसे बहुत बड़े थे।"
मुंबई:

बॉलीवुड में कई दशकों तक जलवे बिखेरती रहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी का मानना है कि उम्र में खुद से बड़े और ज़्यादा प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने से अभिनय के क्षेत्र में सफलता मिलती है।

फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'ओम शान्ति ओम' में शाहरुख खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों क्रमशः अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोन के अलावा सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' में काम करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसी तरह सफलता हासिल की है।

एक आभूषण की दुकान का उद्घाटन करते वक्त 64-वर्षीय 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी ने कहा, "अभिनेत्रियां अपने से बड़े अभिनेताओं के साथ काम करती हैं, क्योंकि वे वहुत प्रसिद्ध हैं। उम्र में बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने से आपके जीवन में उछाल आता है। इसके विपरीत यदि आप नए अभिनेता के साथ काम करते हैं, तब आपको सफलता पाने में बहुत समय लग सकता है, इसलिए अभिनेत्रियों के लिए तेजी से सफल होने का यह एक रास्ता है।"

इस मामले में खुद का उदाहरण देते हुए हेमा मालिनी ने कहा, "जब मैंने फिल्मोद्योग में कदम रखा था, उस समय मैंने अपनी पहली फिल्म वर्ष 1968 में बनी 'सपनों का सौदागर' अभिनेता राज कपूर साहब के साथ की थी। राज कपूर बहुत प्रसिद्ध अभिनेता थे और उम्र में भी वह मुझसे बहुत बड़े थे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस अवसर पर बातचीत में हेमा ने आश्वस्त स्वर में कहा कि देओल परिवार की जल्द ही आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' भी पहले संस्करण की तरह सफल होगी। गौरतलब है कि वर्ष 2011 में बनी सफल फिल्म 'यमला पगला दीवाना' का अगला संस्करण 7 जून को प्रदर्शित होने जा रहा है। इस फिल्म में हेमा मालिनी के पति धर्मेन्द्र के अलावा उनके दोनों पुत्र सनी और बॉबी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं।