'रॉकऑन-2' के लिए फ़रहान ने छोड़ दी शाहरुख़ की बड़ी फ़िल्म

'रॉकऑन-2' के लिए फ़रहान ने छोड़ दी शाहरुख़ की बड़ी फ़िल्म

फरहान अख्‍तर का फाइल फोटो...

मुंबई:

फ़रहान अख़्तर अब फ़िल्म 'रईस' में अभिनय नहीं करेंगे। शाहरुख़ ख़ान के साथ इस फ़िल्म में फ़रहान एक अहम किरदार निभाने वाले थे, मगर फ़रहान ने वो भूमिका छोड़ दी, क्योंकि उन्हें रॉकऑन और रईस में से एक को चुनना था और फ़रहान ने रॉकऑन को ही चुना।

दरअसल, फ़िल्म रईस को जो कंपनी प्रोड्यूस कर रही है उसके एक हिस्सेदार फ़रहान भी हैं, यानि फ़रहान ख़ुद फ़िल्म रईस के निर्माता भी हुए। अगर वो चाहते तो रईस में बड़े आराम से अभिनय कर सकते थे, मगर फ़रहान ने रॉकऑन-2 को चुना, क्योंकि रईस और रॉकऑन-2 की शूटिंग का समय टकरा रहा था।

फ़रहान ने बताया कि 'मैंने रईस छोड़ दी है। अब मैं रईस में अभिनय नहीं कर रहा हूं, क्योंकि रॉकऑन-2 की शूटिंग और रईस की शूटिंग एक ही समय पर हो रही है। रॉकऑन-2 में मेरा लुक अलग है और रईस में अलग लुक। ऐसे में हम दोनों फिल्मों की शूटिंग एक समय पर नहीं कर सकते थे, इसलिए हमने रॉकऑन-2 करने का फैसला किया, क्योंकि रॉकऑन मेरे लिए बहुत ख़ास फ़िल्म है। मेरे दिल के बहुत करीब फ़िल्म है, इसलिए मैं इसे नहीं छोड़ सकता था।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे फ़रहान की बात भी सही है, क्योंकि रॉकऑन ही वो फ़िल्म है, जिसके जरिए फ़रहान बतौर अभिनेता और गायक दुनिया के सामने आए। लिहाजा, इसके सीक्वल को चुनना फ़रहान के लिए महत्वपूर्ण फैसला है।