NDTV Khabar

रणबीर को लेकर बनाउंगा 'लड्डू', 'इमरती' और 'जलेबी': संजय दत्‍त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर को लेकर बनाउंगा 'लड्डू', 'इमरती' और 'जलेबी': संजय दत्‍त
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में कई हिट फिल्‍मों का रिकॉर्ड रखने वाले डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी अब संजय दत्‍त की जिंदगी पर एक फिल्‍म बनाने वाले हैं, लेकिन इस बायोपिक में उनके किरदार को निभाने के लिए चुने गए रणबीर कपूर उनके हिसाब से इस रोल के लिए फिट नहीं हैं. संजय दत्‍त के अनुसार रणबीर कपूर ने काफी रोमेंटिक और सॉफ्ट रोल किए हैं और उन्‍हें ज्‍यादा 'माचों' रोल करने चाहिए.

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्‍त ने यह बातें एक पार्टी में कहीं हैं. इसी साल फरवरी में जेल से छूट कर आए संजय दत्‍त (57) ने हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्‍म 'बर्फी' देखी जिसमें रणबीर ने एक गूंगे लड़के का किरदार निभाया था. 'वास्‍तव', 'कांटे' जैसी फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे संजय दत्‍त का मनना है कि रणबीर को कुछ ऐसी फिल्‍में करनी चाहिए जिनमें वह बंदूकें पकड़ें और ज्‍यादा 'माचो' लगें.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कथित रूप से संजय दत्‍त ने उस समय शराब पी रखी थी और उन्‍होंने रणबीर से कहा कि वह उन्‍हें लेकर एक फिल्‍म बनाना चाहते हैं जिसका नाम वह 'लड्डू' रखेंगे. उसके बाद जब रणबीर ने उनसे कहा कि वह इसके बारे में विस्‍तार से समझाएं तो संजय दत्‍त ने कहा कि वह उन्‍हें लेकर 'इमरती', 'जलेबी' और फिर 'पेढ़ा' भी बनाएंगे.

संजय दत्‍त ने कहा कि तुम्‍हें अब 'बर्फी' जैसी फिल्‍में नहीं करनी चाहिए. तुम्‍हें अब एक्‍शन फिल्‍मों की तरफ रुख करना चाहिए. संजय ने रणबीर को सलाह देते हुए कहा कि तुम्‍हें क्‍या लगता है कि मैं, सलमान और अजय अगर इस तरह की एक्‍शन फिल्‍में न करते तो इंडस्‍ट्री में इतने लंबे समय तक रुकते.

टिप्पणियां
जानकारी के अनुसार संजय दत्‍त की इस पूरी सलाह पर रणबीर कपूर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह सब चुपचाप सुनते रहे. इसी बीच संजय की पत्‍नी मान्‍यता ने बीच में चीजें संभाली ताकी बात आगे न बढ़ जाए.

वहीं इस बीच संजय ने रणबीर को दुनियाभर की सलाह तो दी, लेकिन उन पर बनने वाले इस बायोपिक में उनका किरदार कैसे निभाना चाहिए ऐसी कोई सलाह उन्‍होंने नहीं दी. पीटीआई को संजय दत्‍त ने बताया कि मैंने रणबीर को कुछ नहीं बताया क्‍योंकि राजू (राजकुमार हिरानी) है और वह सब करवा लेगा. लेकिन वहीं डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी ने रणबीर की काफी तारीफ की है. उन्‍होंने कहा कि वह बहुत अच्‍छे एक्‍टर हैं और मुझे उनके बारे में कोई चिंता नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement