'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आएंगे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली...

'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आएंगे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली...

ब्रेट ली और तनिष्ठा चटर्जी (फाइल फोटो)

मुंबई:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अनइंडियन' के प्रचार के लिए लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन धारावाहिक 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आएंगे। अनुपम शर्मा द्वारा निर्देशित 'अनइंडियन' भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें तनिष्ठा चटर्जी और निकोलस ब्राउन जैसे सितारे भी हैं।

धारावाहिक में अनीता का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन ने कहा, "ली दुनिया में सबसे अधिक प्रशंसनीय क्रिकेटरों में से एक हैं। यह सुनकर मैं बहुत खुश हूं कि वह हमारे शो के सेट पर आ रहे हैं।'

सौम्या ने आगे कहा, 'मैंने सुना है कि वह गिटार बहुत अच्छा बजाते हैं, इसलिए मैं उनका गिटार सुनने की उम्मीद कर रही हूं।"

ब्रेट ली की फिल्म 'अनइंडियन' में प्रेमिका का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी ने निभाया है। ऑस्ट्रेलिया इंडिया फंड द्वारा निर्मित इस फिल्म में ब्रेट ली एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, जो बाहर से आए विद्यार्थियों को ऑस्ट्रेलियाई संस्कृति और भाषा पढ़ाता है।

धारावाहिक की इस खास कड़ी की शूटिंग ली बुधवार को करेंगे।

'भाबी जी घर पर हैं' का प्रसारण एंड टीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन के अलावा आशिफ शेख, शुभांगी अत्रे और रोहिताश गौड़ भी हैं। इस सीरियल में अंगूरी भाबी का डायलॉग 'सही पकड़े हैं' दर्शकों की जुबान पर चढ़ हुआ है। इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया था। शिल्पा का शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था।
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com