करण जौहर के 'स्‍टूडेंट' वरुण धवन अब यश राज बैनर की फिल्‍म 'सुई धागा' में बनेंगे अनुष्‍का शर्मा के हीरो

'दम लगा के हईशा' का निर्देशन करने वाले शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. वहीं, मनीष शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

करण जौहर के 'स्‍टूडेंट' वरुण धवन अब यश राज बैनर की फिल्‍म 'सुई धागा' में बनेंगे अनुष्‍का शर्मा के हीरो

वरुण धवन पहली बार अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म 'सुई धागा' में नजर आएंगे.

खास बातें

  • 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' में दिखेगी वरुण-अनुष्‍का की फ्रेश जोड़ी
  • वरुण हैं अनुष्‍का के साथ पहली बार काम करने को लेकर एक्‍साइटेड
  • अगले साल 2 अक्‍टूबर के मौके पर रिलीज हो सकती है यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा, दोनों ही इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍मों में बिजी हैं. जहां वरुण 'जुड़वा 2' के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं तो वहीं अनुष्‍का शर्मा अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. लेकिन अब जल्‍द ही यश राज फिल्‍म के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्‍म में यह जोड़ी पर्दे पर पहली बार साथ नजर आने वाली है. यह दोनों यश राज फिल्म्स की नई फिल्म 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' में साथ काम करेंगे. 'दम लगा के हईशा' का निर्देशन करने वाले शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. वहीं, मनीष शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. अनुष्‍का शर्मा ने तो यश राज फिल्‍म्‍स के साथ ही अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत कर चुकी हैं लेकिन करण जौहर के 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' वरुण धवन पहली बार इस बैनर के साथ जुड़ने वाले हैं.

 
judwaa 2
फिल्‍म 'जुड़वां 2' में वरुण डबल रोल में नजर आएंगे.

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार वरुण धवन ने बताया, 'गांधीजी से लेकर मोदीजी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) तक हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं. 'सुई धागा' के साथ हम करोड़ों लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे.' उन्होंने कहा, 'मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई है और मैं वाईआरएफ के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं. अनुष्का और मैं पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे इसलिए इस फिल्म में कुछ मजेदार होने वाला है.' अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि इसमें मानवीय पहलू है.

 
jab harry met sejal
अनुष्‍का शर्मा एक बार फिर शाहरुख खान के साथ 'जब हैरी मेट सेजल' में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी और यह गांधी जयंती पर साल 2018 में रिलीज होगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com