NDTV Khabar

बिग बॉस 10: कुशल टंडन को नहीं पसंद अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड गौहर खान की दोस्‍त बानी, ट्विटर पर किया शेयर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस 10: कुशल टंडन को नहीं पसंद अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड गौहर खान की दोस्‍त बानी, ट्विटर पर किया शेयर

खास बातें

  1. बिग बॉस के पूर्व प्रतिभाग कुशल टंडन ने की बानी जे की बुराई
  2. कुशल की एक्‍स गर्लफ्रेंड गौहर खान की दोस्‍त हैं बानी
  3. कुशल टंडन इससे पहले भी कर चुके हैं बिग बॉस से जुड़े ट्वीट्स
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 7' में एक प्रतिभागी की तरह शामिल हो चुके कुशल टंडन 'बिग बॉस' के इस सीजन को भी काफी गौर से देख रहे हैं. कुशल सिर्फ यह सीरियल देखते ही नहीं हैं बल्कि 'बिग बॉस' के घर में होने वाली हरकतों पर सोशली मीडिया में खूब रिएक्‍ट भी करते हैं. यूं तो कुशल शो की शुरुआत से ही वर्तमान सदस्‍यों के प्रति कुछ न कुछ कहते ही रहे हैं लेकिन इस बार उन्‍होंने मोर्चा खोला है बानी जे. के खिलाफ. यह और भी दिलचस्‍प इसलिए है क्‍योंकि बानी, कुशल की एक्‍स गर्लफ्रेंड गौहर खान की बेस्‍ट फ्रेंड हैं.
 


इन दिनों सीरियल 'बेहद' में नजर आ रहे कुशल टंडन ने 'बिग बॉस' के शो में बानी के व्‍यवहार को लेकर अपनी राय शेयर की है. हालांकि बानी जे शो की काफी ज्यादा प्रसिद्ध प्रतिभागियों में से एक हैं लेकिन वो घर के ज्‍यादातर सदस्‍यों के साथ अच्छा रिश्ता नहीं रखती हैं और अक्‍सर लोग उनके व्‍यवहार की बुराई करते हुए देखे जाते हैं. बानी और लोपा का झगड़ा को घर में सबके सामने है ही लेकिन गौरव को छोड़ बानी किसी से भी दोस्‍ती नहीं रखती हैं.
 
bani j priyanka jagga

कुशल टंडन ने बानी को लेकर ट्विट किया और कहा, बानी बहुत इरिटेटिंग है. हालांकि कुशल के इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं और बानी के ज्‍यादातर फैन्‍स का कहना है कि कुशल इस तरह की बात लोपा से प्रभावित हो कर कह रहे हैं. नायाब एन्नी नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने कुशल के इस ट्वीट पर रिप्‍लाई किया और लिखा, 'लेकिन उनकी बेस्ट फ्रेंड बहुत कूल है, मेरा मतलब है गौहर खान.'  इसपर जवाब देते हुए कुशल ने कहा, 'अपवाद हर जगह मौजूद होते हैं.'
 
बता दें कि कुशल टंडन और गौहर खान की जोड़ी 'बिग बॉस' के घर में ही बनी थी.
 
 

No #filters ... Only Love!!

A photo posted by Gauhar Khan (@gauhar_khan) on


बिग बॉस के इस सीजन की विजेता भी गौहर खान रही थीं. कुछ ही एपिसोड पहले जब बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट से उनके घरवाले मिलने आए तो बानी से मिलने उनकी बेस्‍ट फ्रैंड गौहर खान आई थी और वह दोनों एक दूसरे से गले लग कर काफी रोई भी थीं.
टिप्पणियां


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement