शाहरुख की पत्नी से अनिल कपूर तक, जानें करण जौहर के जन्मदिन पर क्या बोले ये सितारे

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर, एक्टर, होस्ट और रियलिटी शो जज करण जौहर 45 साल के हो गए हैं. 25 मई को गौरी खान, अनिल कपूर, बिपाशा बसु, अभिषेक बच्चन समेत कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी.

शाहरुख की पत्नी से अनिल कपूर तक, जानें करण जौहर के जन्मदिन पर क्या बोले ये सितारे

करण जौहर के बर्थडे पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई.
  • गौरी खान, अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन ने साझा की करण के साथ फोटो.
  • 25 मई को 45 साल के हुए करण जौहर.
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर गुरुवार को 45 साल के हो गए हैं और इस मौके पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, अनिल कपूर, शबाना आजमी, वरुण धवन, आलिया भट्ट जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. गौरी खान ने करण की पति शाहरुख खान और बेटे आर्यन के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक करण." अनिल कपूर ने करण को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "नए पिता करण जौहर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. यह साल आपके लिए पहले से अच्छा रहा है और उम्मीद है आगे भी अच्छा रहेगा." 
 


 
करण जौहर का जन्म 25 मई, 1972 को मुंबई में हुआ था. वे मशहूर फिल्ममेकर यश जौहर और हीरू जौहर के इकलौते बेटे हैं. 45 साल के हो चुके करण फिल्मी दुनिया में बतौर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, होस्ट, जज मशहूर हुए हैं. फिल्ममेकिंग के अलावा वे एक्टिंग की फील्ड में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. करण ने अबतक शादी नहीं की है. इसी साल सेरोगेसी के जरिए उनके दो बच्चे (बेटा यश और बेटी रुही) का जन्म हुआ है. 
करण को जन्मदिन पर बधाई देते हुए शबाना आजमी ने लिखा, "करण जौहर सालगिरह मुबारक, जीते रहो, खुश रहो." 
राजकुमार राव ने लिखा, "करण जौहर सर आपको शुभकामनाएं. आपको बहुत सारा प्यार व शुभकामनाएं भेज रहा हूं." 
 
 

#throwbackthursday since it's his birthday... @karanjohar happy birthday.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक बच्चन ने करण की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की, इसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं. बधाई देते हुए अभिषेक ने लिखा, "करण जौहर आपको जन्मदिन की बधाई. आप जिस तरह से प्यार बांटते हैं, उसके लिए आपको धन्यवाद. आपका साल सर्वश्रेष्ठ रहे. आपको बहुत सारा प्यार." 
 
निमरत कौर ने बधाई देते हुए कहा, "करण जौहर आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आपके जैसा कोई नहीं." 
 
बिपाशा बासु ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो करण जौहर. आपके लिए यह साल बहुत अच्छा हो और अदुभत चीजें लाए."
 
वरुण धवन ने करण के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक करण जौहर. आपको बहुत सारी खुशियां मिलें. मैं जिन्हें जानता हूं, उनमें आप सर्वश्रेष्ठ हैं. आपके साथ के लिए शुक्रिया."
 

आलिया भट्ट ने कहा, "दुनिया में मेरे सबसे पसंदीदा शख्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं. करण जौहर आप मेरे मित्र, पिता, शिक्षक हैं. मुझे नहीं पता कि मैं आपके बगैर क्या करूंगी. आपको प्यार." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com