'घायल वन्स अगेन' के कलेक्शन में लगातार उछाल, उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन

'घायल वन्स अगेन' के कलेक्शन में लगातार उछाल, उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन

मुंबई:

सनी देओल की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' ने अपने पहले वीकेंड यानी पहले तीन दिनों में 23.25 करोड़ की कमाई कर ली है। खास बात यह है कि इसके कलेक्शन में लगातार उछाल देखा गया है।

फिल्म 'घायल वन्स अगेन' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.20 करोड़ का कलेक्शन किया। आमतौर पर किसी भी फिल्म का कलेक्शन शनिवार को गिरता है मगर 'घायल वन्स अगेन' की कमाई में थोड़ी-सी बढ़ोतरी दर्ज हुई और शनिवार को इस फिल्म ने 7.65 करोड़ कमाए। तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म का कलेक्शन 8.40 करोड़ हुआ और इस तरह फिल्म ने पहले वीकेंड पर 23.25 करोड़ की कमाई की।

हालांकि इन दिनों बड़ी फिल्में जिस तरह का कलेक्शन पहले वीकेंड पर करती हैं या जितनी बड़ी ओपनिंग बड़ी फ़िल्मों को मिलती है उस लिहाज़ से 'घायल वन्स अगेन' काफी पीछे है मगर सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों को जिस तरह का रिस्पांस मिला है या जिस तरह का प्रदर्शन कुछ पिछली फिल्मों का रहा है उस लिहाज से 'घायल वन्स अगेन' का कारोबार और जनता की प्रतिक्रिया काफी बेहतर देखने को मिली है और यही वजह है कि फिल्म को न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत मिली बल्कि लगातार कलेक्शन में उछाल भी मिला।

फिल्म 'घायल' के इस सीक्वेल से सनी देओल की अच्छी वापसी की उम्मीद की जा रही थी और बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन से ऐसा लग रहा है कि ना ही दर्शक इस फ़िल्म से निराश हुए और न ही दर्शक सनी देओल को निराश कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com