Hindi news home page

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी हैं गिन्नी चतरथ, इस बात पर नहीं गया किसी का ध्यान

ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी हैं गिन्नी चतरथ, इस बात पर नहीं गया किसी का ध्यान

कपिल शर्मा ने शनिवार को शेयर की थी गिन्नी की फोटो.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा ने ट्विटर के साथ-साथ फेसबुक पर शेयर की थी गिन्नी की फोटो
  2. फेसबुक पर कपिल ने साफ लिखा था, "मेरी पत्नी से मिलिए"
  3. सुनील ग्रोवर पर हाथ उठाने को लेकर चर्चा में हैं कपिल शर्मा
नई दिल्ली: कपिल शर्मा दो दिनों से दो वजहों से खबरों में बने हुए है. एक वजह है कपिल द्वारा अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में मारपीट और दूसरी वजह है उनका गिन्नी चतरथ से प्यार का ऐलान. शनिवार सुबह कपिल ने जब ट्विटर पर गिन्नी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मैं उन्हें अपनी बेटर हाफ कहने की बजाए यह लिखूंगा कि वह मुझे पूरा करती हैं" तो सबको लगा कि गिन्नी कपिल की गर्लफ्रेंड हैं और संभवतः दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. पर सच यह है कि गिन्नी और कपिल की शादी पहले ही हो चुकी है और वह कपिल की पत्नी हैं, गर्लफ्रेंड नहीं.

शनिवार को ट्विटर के साथ-साथ कपिल ने फेसबुक पर भी गिन्नी की फोटो शेयर की थी. ट्विटर पर जहां उनकी बात थोड़ी कन्फ्यूजिंग थी वहीं फेसबुक पर उन्होंने साफ साफ लिखा कि गिन्नी उनकी पत्नी हैं. लेकिन ज्यादातर लोगों का ध्यान कपिल के फेसबुक पर गया ही नहीं. कपिल ने लिखा, "मेरी पत्नी से मिलिए... मैं दीपिका पादुकोण से ज्यादा प्यार उनसे करता हूं."
 
 
 
कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं. राजीव ढींगरा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ कपिल शर्मा इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

पिछले दिनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कपिल शर्मा ने कहा था कि दीपिका पादुकोण उनकी क्रश हैं. शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से इनकार कर दिया था. कपिल ने कहा था कि उनकी मां जल्द से जल्द उनकी शादी कराना चाहती हैं, उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें कोई ऐसी लड़की मिल नहीं रही है जिससे वह शादी कर सकें.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement