NDTV Khabar

क्‍या...! कपिल शर्मा के शो पर वापस आ सकते हैं सुनील ग्रोवर! कपिल की गर्लफ्रेंड का खुलासा

गिन्नी ने सुनील और कपिल का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे सुनील ग्रोवर. हम आपको बहुत मिस करते हैं.'

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या...! कपिल शर्मा के शो पर वापस आ सकते हैं सुनील ग्रोवर! कपिल की गर्लफ्रेंड का खुलासा

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ और सुनील ग्रोवर.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने ट्विटर पर दी सुनील को जन्‍मदिन की बधाई
  2. गिन्नी चतरथ ने कहा जल्‍द ही दर्शकों को मिलेगी गुड न्‍यूज
  3. झगड़े के बाद से कपिल के शो में नहीं नजर आ रहे सुनील ग्रोवर
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बहुत कुछ हो चुका है औ उनके बीच की इस जंग का किसी न किसी जरिए 'लाइव टेलिकास्‍ट' लोगों के सामने होता आ रहा है. कपिल शर्मा के ट्वीट कर माफी मांगने, सुनील ग्रोवर के माफी देते हुए भी जबरदस्‍त डांट लगाने और टीवी पर नंबर 1 टीआरपी वाले कॉमेडी शो के बंद होने तक की नौबत आने जैसी हर स्थिति से गुजर चुके इस ड्रामें में अब कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने एंट्री ली है. सुनील ग्रोवर के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने उन्‍हें ट्विटर पर बधाई दी, सुनील ने भी ट्विटर पर ही उन्‍हें शुक्रिया भी कह दिया. लेकिन अब सुनील की 'भाभी' यानी कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ ने डॉ. मशहूर गुलाटी से इस शो पर वापस आने की गुजारिश की है.

यह भी पढ़ें:''बाबुमोशाय बंदूकबाज: 'ए सैयां...' करते हुए हाथ में चोट लगवा बैठे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सिर्फ इतना ही नहीं, गिनी ने जल्‍द ही शो पर सुनील के इस शो पर वापिस आने की बात का हिंट भी दे दिया है. गिन्नी ने एक ट्वीट कर लिखा है, 'यह सुनील ग्रोवर ने अभी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन कपिल शर्मा ने उनसे शो पर वापिस आने की कई बार अपील की है और अब जल्‍द ही आपको गुड न्‍यूज दी जाएगी.' हालांकि यह अकाउंट गिन्नी का वेरिफाइड अकाउंट नहीं है.
 
 
the kapil sharma show

यह भी पढ़ें: क्‍या है यह #StripstoBasics जिसके लिए वाणी कपूर उतार रही हैं अपने कपड़े...?

गिन्नी ने सुनील को ट्वीटर पर उनके बर्थडे के लिए विश किया और इसी बीच उनसे आने की बात कह दी. गिन्नी ने सुनील और कपिल का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे सुनील ग्रोवर. हम आपको बहुत मिस करते हैं. अपने छोटे भाई की बात मानो और शो में वापस आ जाओ'.
 
यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या! टीवी स्‍टार अंकिता लोखंडे अचानक बन गईं मधुबाला...

बता दें कि गुरुवार को सुनील ग्रोवर का जन्‍मदिन था और उन्‍हें अपने नए-पुराने सभी साथियों से शुभकामनाएं मिलीं. उनके पुराने साथी कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा, "सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे. बहुत-सारा प्यार, हमेशा." कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर (खबर बनने तक) 2000 से ज्यादा कमेंट्स और लगभग 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. गिन्नी ने कपिल के इसी ट्वीट के रिप्‍लाई में सुनील को अपना संदेश दिया.
 
यह भी पढ़ें: 'EX-हसबैंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका अरोड़ा, सनी लियोन भी आईं नजर

याद दिला दें कि अपने शो में अक्‍सर दीपिका पादुकोण पर अपना क्रश दिखाने वाले कपिल शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया के ट्रिप से लौटते ही अपने और गिन्नी के रिश्‍ते को सब के सामने जाहिर किया था. लेकिन कपिल के इस ट्वीट के दूसरे ही दिन ऑस्‍ट्रेलिया से लौटती इस शो की टीम और कपिल के बीच झगड़े की खबरें आईं. इसी झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ दिया औश्र अब तक वापसी नहीं की है.

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement